दिल्ली एनसीआरप्रदेश

भाजपा सांसद ने कहा: ‘AAP से उठ चुका है लोगों का भरोसा, जनता का विश्वास खो चुके है केजरीवाल’

दिल्ली की झुग्गी बस्तियों और अनधिकृत कॉलोनी में रहने वाले लोगों ने जिस आम आदमी पार्टी को 67 सीटों पर जिताया था आज वही लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं। नई दिल्ली के उन इलाकों में जहां दिल्ली जल बोर्ड दो-दो बार पानी देता था, आज 15 दिन में एक बार भी पानी नहीं दे रहा है। कभी टैंकर आते भी हैं तो एक टैंकर पानी पर सैकड़ों लोगों की लाइन लग जाती है। हालात मारपीट व हत्या तक पहुंच जाते हैं, लेकिन जल बोर्ड के मुखिया व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जनता की चिंता नहीं है। वे तो अधिकारियों को बदनाम करने के लिए एसी कमरे में धरना दे रहे हैं। ये बात नई दिल्ली से सांसद मीनाक्षी लेखी ने चिराग दिल्ली की झुग्गी बस्ती लाल गुंबद में आयोजित चाय पर चर्चा कार्यक्रम में कही।

Loading...

लोग बिजली-पानी की किल्लत से परेशान हैं

इस दौरान भाजपा किसान मोर्चा के दिल्ली प्रदेश उपाध्यक्ष सूरज चौहान, झुग्गी बस्ती के प्रधान संजय आदि मौजूद रहे। मीनाक्षी लेखी ने कहा कि मालवीय नगर, चितरंजन पार्क, ग्रेटर कैलाश, खिड़की एक्सटेंशन व चिराग दिल्ली समेत समूची दिल्ली में लोग बिजली-पानी की किल्लत से परेशान हैं और ‘आप’ नेता सिर्फ झूठे प्रचार व राजनीति में जुटे हैं। उन्हें आज दिल्ली में कोई समर्थन नहीं दे रहा है।

 ‘आप’ जनाधार खो चुकी है

भाजपा सांसद ने कहा कि नई दिल्ली संसदीय क्षेत्र में ही बिजली-पानी को लेकर लोग सड़कों पर रात बिता रहे हैं। खुद ‘आप’ विधायक कह रहे हैं कि जनता देर रात, तड़के सुबह उनका घेराव कर रही है। दिल्ली के लोग अरविंद केजरीवाल के झूठे वादों को समझ चुके हैं। इसीलिए ‘आप’ अपना जनाधार खो चुकी है।

जनता के पैसे की लूट-खसोट

सूरज चौहान ने कहा कि भाजपा के नेता पूरी तरह से जनता के बीच घर-घर जाकर संपर्क कर सुविधाओं का समाधान कर रहे हैं। सूरज ने विधायक सौरभ भारद्वाज को चुनौती दी कि यदि वह जन सेवक हैं तो 24 घंटे में ग्रेटर कैलाश विधानसभा क्षेत्र में दो बार जलापूर्ति बहाल करवाएं। ऐसा न कर सके तो इस्तीफा देकर जनता से माफी मांग लें। सूरज ने कहा कि लोग पानी के लिए एक-दूसरे के दुश्मन हो रहे हैं। आम आदमी पार्टी के विधायक पानी की कालाबाजारी कर रहे हैं। ज्यादातर विधायक पानी के नाम पर जनता के पैसे की लूट-खसोट कर रहे हैं।

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close