Main Slideउत्तर प्रदेशउत्तराखंडदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबड़ी खबरमध्य प्रदेशविदेश

Airtel और Vodafone ने रिवाइज किया 169 रु का प्लान, जानें क्या Jio के 149 रु से है बेहतर

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। अपने मौजूदा यूजर्स को बनाए रखने और नए यूजर्स को आकर्षित करने के लिए टेलिकॉम कंपनियां Airtel और Vodafone ने 169 रुपये का प्लान रिवाइज किया था। दोनों कंपनियों का यह प्लान Jio के 149 रुपये के प्लान की टक्कर में पेश किया गया है। Airtel और Vodafone 169 रुपये के प्लान में यूजर्स को जहां पहले 1 जीबी डाटा 28 दिन के लिए दिया जाता था, वहीं, अब 1 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है। जानें क्या इन दोनों कंपनियों के प्लान Jio के 149 रुपये के प्लान से कैसे है अलग।

Airtel और Vodafone का 169 रुपये का प्लान हुआ रिवाइज:

Airtel के रिवाइज हुए 169 रुपये के प्लान में यूजर्स को 1 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है। साथ ही अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग दी जा रही है। इसके अलावा 100 लोकल और एसटीडी एसएमएस प्रतिदिन दिया जाएगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। यह प्लान भारत के सभी सर्कल्स में उपलब्ध है। वहीं, Vodafone के रिवाइज हुए 169 रुपये के प्लान में यूजर्स को 1 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है। इसके साथ ही अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉलिंग समेत 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जा रहे हैं। इस प्लान की वैधता भी 28 दिन की है। इस प्लान में यूजर्स को Vodafone Play ऐप का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। दोनों प्लान्स में यूजर्स को पूरी वैधता के दौरान 28 जीबी डाटा दिया जाएगा।

Jio के 149 रुपये के प्लान से होगी टक्कर:

इस प्लान में यूजर्स को 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है। साथ ही अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग दी जा रही है। इसके अलावा 100 लोकल और एसटीडी एसएमएस प्रतिदिन दिया जाएगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। वहीं, यूजर्स को JioTV, JioSaavn, JioMoney और JioCinema का फ्री एक्सेस भी दिया जाएगा। इस प्लान में यूजर्स को पूरी वैधता के दौरान 42 जीबी डाटा दिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button