Main SlideUncategorizedउत्तर प्रदेशउत्तराखंडखबर 50जम्मू कश्मीरट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबिहारबड़ी खबरमध्य प्रदेशविदेशवीडियोसाहित्य

मंडल स्तरीय नेताओं के साथ मायावती की बैठक शुरू, उपचुनाव को लेकर रणनिति पर चर्चा

लखनऊ. लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजों के बाद बसपा प्रमुख मायावती की शनिवार को मंडल स्‍तरीय नेताओं के साथ बैठक शुरू हो गई है। बैठक के दौरान बसपा प्रमुख शनिवार को लखनऊ, गोरखपुर, आजमगढ़ इलाहबाद, फैजाबाद, देवीपाटन मंडल समेत 9 मंडल के नेताओं के साथ आगामी रणनीति को लेकर चर्चा करेंगी।

 

बसपा सूत्रों के मुताबिक, 12 विधानसभा सीटों के उपचुनाव की तैयारियों के मुद्दे पर अहम चर्चा कर सकती हैं। इससे पहले 2 जुलाई को बसपा सुप्रीमो ने बरेली, चित्रकूट, कानपुर, झांसी, मेरठ, सहारनपुर, मुरादाबाद, आगरा और अलीगढ़ के नेताओं के साथ बैठक की थी।

 

संगठन को मजबूत करने के लिए यूपी को चार सेक्टरों में बांटा
बसपा सुप्रीमो ने उत्तरप्रदेश को 4 सेक्टरों में बांटने के साथ संगठन को मजबूत बनाने का निर्देश दिया है। सेक्टर गठन के बाद वह पहली बार संगठन की गतिविधियों को लेकर बैठकें करने जा रही हैं। बैठकों में सेक्टरवार दी गई जिम्मेदारियों की समीक्षा की जाएगी।

 

भाईचारा कमेटियों के गठन को लेकर जानकारी लेंगी
इसमें बूथ व सेक्टर गठन के साथ भाईचारा कमेटियां बनाने में अब तक हुई प्रगति की जानकारी भी लेंगी। इसके साथ ही यूपी में 11 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव की तैयारियों संबंध में भी जरूरी दिशा-निर्देश देंगी। सेक्टर एक में लखनऊ, बरेली, कानपुर, चित्रकूट, झांसी, सेक्टर दो में मुरादाबाद, अलीगढ़, आगरा, सहारनपुर, मेरठ है। सेक्टर तीन में इलाहाबाद, वाराणसी, मिर्जापुर व आजमगढ़, सेक्टर चार में गोरखपुर, देवीपाटन, बस्ती और फैजाबाद मंडल है।

Related Articles

Back to top button