Main SlideUncategorizedउत्तर प्रदेशउत्तराखंडखबर 50जम्मू कश्मीरट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबिहारबड़ी खबरमध्य प्रदेशविदेशवीडियोसाहित्य

धोनी के रिटायरमेंट पर लता मंगेशकर ने कर डाली इमोशनल अपील, बोलीं- ऐसा मत सोचिए

नई दिल्ली: भारत की वर्ल्ड कप मुकाबले में न्यूजीलैंड के हाथों हुई हार से खेल प्रेमी जहां सदमे में हैं, वहीं इस बीच महेंद्र सिंह धोनी  के इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट की खबरों ने फैन्स के बीच खलबली फैलाने का काम किया. सोशल मीडिया से लेकर हर जगह एम.एस. धोनी को लेकर माहौल गर्म है. ट्विटर पर #ThankYouMSD हैशटैग ट्रेंड कर रहा है, और क्रिकेट प्रेमी अपने हीरो को लेकर तरह-तरह के ट्वीट कर रहे हैं. यही नहीं, महान सिंगर लता मंगेशकर  ने भी महेंद्र सिंह धोनी से ट्विटर पर अपील कर डाली है. लता मंगेशकर  का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, और इस पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

लता मंगेशकर  ने महेंद्र सिंह धोनी के क्रिकेट से संन्यास की अफवाहों पर अपने ट्विटर एकाउंट से रिएक्ट किया. लता मंगेशकर ने ट्वीट कियाः ‘नमस्कार एम.एस. धोनी जी. आजकल मैं सुन रही हूं कि आप रिटायर होना चाहते हैं. कृपया आप ऐसा मत सोचिए. देश को आप के खेल की जरूरत है और ये मेरी भी रिक्वेस्ट है कि रिटायरमेंट का विचार भी आप मन में मत लाइए.’ इस तरह लता मंगेशकर ने धोनी से रिक्वेस्ट की है कि वे संन्यास लेने के बारे में मत सोचें.

 

क्रिकेट वर्ल्ड कप में एम.एस. धोनी की स्ट्राइक रेट को लेकर हमेशा सवाल उठते रहे हैं.  विराट कोहली ने सेमीफाइनल में धोनी की बल्लेबाजी पर कहा, “बाहर से देखना हमेशा से आसान रहा है. हम कहते हैं कि यह हो सकता था वो हो सकता था लेकिन आज वह जडेजा के साथ बल्लेबाजी कर रहे थे और उनके बाद भुवनेश्वर कुमार को बल्लेबाजी करने आना था. इसलिए धोनी का एक छोर संभालना जरूरी था क्योंकि दूसरे छोर से जडेजा अच्छा खेल रहे थे. आपको एक मजबूत साझेदारी चाहिए होती है और खराब स्थिति से 100 रनों की साझेदारी करना बेहतरीन है. मुझे लगता है कि एक खिलाड़ी एक छोर पर आराम से खेले और एक छोर से तेजी से रन बनाए, ऐसा करने से सही संतुलन बनता है.”

Related Articles

Back to top button