Main SlideUncategorizedउत्तर प्रदेशउत्तराखंडखबर 50जम्मू कश्मीरट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबिहारबड़ी खबरमध्य प्रदेशविदेशवीडियो

पनीर की डिश में परोस दी छिपकली, प्‍लेट देख ग्राहक करने लगा उल्टियां

Abpbharat news-लखनऊ, | अक्सर होटल मालिकों की लापरवाही का खामियाजा ग्राहकों को भुगतना पड़ता है। राजधानी के एक रेस्टोरेंट में खाना खाने बैठे युवक की प्‍लेट में छिपकली निकली। पनीर की डिश में छिपकली की पूंछ देख ग्राहक को उल्टियां होने लगीं। साथी की हालत बिगड़ते देख 100 नंबर और 108 नंबर पर एंबुलेंस को बुलाया गया।  होटल प्रबंधक  मानने को तैयार नहीं हुए कि उनके परोसे खाने में छिपकली है। शिकायत के बाद रविवार को एफएसडीए की टीम ने मौके पर पहुंच देर शाम नमूना लिया। एफएसडीए के अधिकारियों ने होटल संचालक पर मुकदमा दर्ज कराने की बात कही है।

छिपकली की पूंछ देख शुरू उल्टियां

मामला आशियाना के होटल मैपल डिलाइट रेस्टोरेंट का है। यहां रुके गोंडा निवासी अभिषेक तिवारी और उनके मित्र आकाश के मंगाए गए चिली पनीर में छिपकली मिली। आकाश ने खाना शुरू किया तब तक उसकी नजर छिपकली पर पड़ गई। आकाश को उल्टियां होने लगीं। साथी की हालत बिगड़ते देख अभिषेक ने 100 नंबर और 108 नंबर पर एंबुलेंस को फोन कर बुलाया। मामले की जानकारी होटल कर्मचारियों को दी, लेकिन कोई भी कर्मचारी मानने को तैयार नहीं हुआ,  उल्टे अभिषेक पर मामला छुपाने का दबाव बनाया जाने लगा। अभिषेक के मुताबिक,  मौके पहुंचे रमाबाई चौकी इंचार्ज दलबीर सिंह को भी पनीर में छिपकली की पूंछ दिखाई दी। आकाश की हालत बिगड़ते देख उसे लोकबंधु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाद में होटल संचालक ने मामले को दबाने की कोशिश की, लेकिन युवकों ने एफएसडीए में शिकायत कर दी और पूरे मामले को सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया।

पुलिस को नहीं मिली तहरीर, एफएसडीए ने शुरू की जांच

एफएसडीए के डीओ एसएसएच आब्दी व सीएफएसओ एसके मिश्र ने बताया कि मौके पर टीम को भेजकर होटल के किचन और पनीर का नमूना ले लिया गया है। जल्द ही कार्रवाई की जाएगी। इंस्पेक्टर आशियाना विश्वजीत सिंह ने बताया कि अभी तक उन्हें कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। वहीं, मामले की जांच एफएसडीए कर रहा है। उधर, इस घटना के बाद मामला सोशल मीडिया पर भी वायरा होता रहा।

Related Articles

Back to top button