मनोरंजन

बॉलीवुड की एक्ट्रेस सारा अली खान, क्यूट फोटो शेयर कर जताया भाई के लिए प्यार..

रक्षाबंधन के खास मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान  ने भी अपने प्यारे भाई इब्राहिम अली खान के साथ अपनी बचपन की फोटो शेयर की. फोटो शेयर करते हुए सारा अली खान  ने उन्हें बेस्ट भाई बताते हुए उन्हें जिंदगीभर परेशान करने और उनकी खिंचाई करने का वादा किया है. रक्षाबंधन के मौके पर पोस्ट हुई सारा अली खान  और इब्राहिम अली खान की यह फोटो देखने में काफी क्यूट लग रही है.

https://www.instagram.com/p/B1LC5vZFWXU/?utm_source=ig_web_copy_link

राखी  के मौके पर सारा अली खान  ने इब्राहिम अली खान के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरे छोटे भाई को राखी की ढेर सारी बधाइयां. आज तुम्हें, तुम्हारा मुझे पैसे देना, मेरे साथ खेलना और मुझे गले लगाना बहुत याद कर रही हूं. मैं तुम्हें हमेशा परेशान करने का, जबरदस्ती तुम्हारा सारा खाना खाने का तुम्हें हमेशा प्यार करने का वादा करती हूं.’

बता दें कि सारा अली खान फिल्मों में आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर भी छा गई हैं. आए दिन सारा अली खान की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. सारा अली खान जल्द ही फिल्म ‘लव आजकल 2 और ‘कुली नंबर 1  के जरिए पर्दे पर नजर आने वाली हैं. जहां ‘लव आजकल 2’ में एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन के साथ दिखाई देंगी, तो वहीं ‘कुली नंबर 1’ में वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं.

Related Articles

Back to top button