मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना का फिल्मी करियर इन दिनों बुलंदियों पर

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना का फिल्मी करियर इन दिनों बुलंदियों पर है. फिल्म अंधाधुन के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड अपने नाम करने के बाद आयुष्मान ने अपनी फीस भी बढ़ा दी है. खबरें हैं कि आयुष्मान अब एक एडवर्टिजमेंट के लिए करीब 3.5 करोड़ रुपये की बड़ी रकम ले  कर रहे हैं.

फिल्मों में भी अपनी फीस बढ़ा  सकते है :

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, आयुष्मान पहले अपने एक एडवर्टिजमेंट के लिए 90 लाख से 1 करोड़ चार्ज लेते  थे. लेकिन अब आयुष्मान की टीम ने साफ कर दिया है कि वो किसी भी एडवर्टिजमेंट को 3.5 करोड़ रुपये से कम में नहीं करेंगे. आयुष्मान के एडवर्टिजमेंट की फीस बढ़ाने के बाद ऐसा माना जा रहा है कि वो  फिल्मों में भी अपनी फीस बढ़ा  सकते  हैं.

 

आपको बता दें कि नेशनल अवॉर्ड अपने नाम करने के बाद आयुष्मान खुराना ने अपनी जीत पर ट्वीट भी किया था. आयुष्मान ने लिखा था, ‘एक नेशनल अवॉर्ड जीतना बहुत खुशी की बात है. मैं खुद को मिले प्यार के लिए सभी का आभारी हूं. साथ ही मेरे भाई विक्की कौशल को ढेरों बधाई.’

फिल्म का ट्रेलर रिलीज:

आयुष्मान जल्द ही फिल्म ड्रीम गर्ल में दिखाई देंगे. इस फिल्म में आयुष्मान के साथ नुसरत भरूचा भी नजर आएंगी. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिससे फैन काफी इंप्रेस नजर आए. इस फिल्म की कहानी बिल्कुल अलग है. फिल्म में आयुष्मान खुराना एक ऐसे लड़के की भूमिका निभा रहे हैं, जो एडल्ट कॉल सेंटर में काम करता है और लड़की की आवाज में पुरुषों से बात करता है.

फिल्म ड्रीम गर्ल को डायरेक्टर राज शांडिल्य ने बनाया और एकता कपूर, शोभा कपूर और आशीष सिंह ने प्रोड्यूस किया है. आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा स्टारर ये फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होगी.

Related Articles

Back to top button