देश

राजधानी लखनऊ में स्कूली बस की टक्कर से युवक की मौत

राजधानी लखनऊ के जानकीपुरम के सेक्टर 2 में शुक्रवार की  सुबह सलीम तिराहे पर तेज रफ्तार स्कूली बस ने सड़क पार कर रहे युवक को टक्कर मार दी। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ड्राइवर व हेल्पर बस को छोड़कर मौके से भाग निकले । वही बस में सवार स्कूली बच्चे डर गए और रोने लगे।

सूचना मिलते ही जानकीपुरम पुलिस मौके पर पहुची| पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है इसकी सूचना स्कूल प्रबंधन को दी गयी घटना की सूचना देने के बाद बच्चो को दूसरी गाड़ी से स्कूल भेजा गया।

जानकीपुरम के  इंस्पेक्टर मुहम्मद अशरफ ने बताया कि खदरा निवासी जमाल मीट का कारोबार करते  है। सुबह वह सेक्टर तीन में अपने परिचित से मिलने के बाद वापस पैदल जा रहे थे । सलीम तिराहे के पास सड़क पार करते समय मुलायम तिराहे की ओर से आ रही तेज रफतार एसआर ग्लोबल स्कूल की बस ने टक्कर मार दी।टक्कर इतनी जोरदार थी कि युवक के सिर में गहरी चोट आई चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना को देखकर वहा काफी भीड़ एकत्रित हो गयी राहगीर दौड़े लेकिन  चालक व हेल्पर मौके से बस छोड़कर भाग निकले । घटना के समय बस में शिक्षक समेत करीब 40 बच्चे मौजूद थे।

आपको ये भी बतादे कि वही कुछ अभिभावक भी मौके पर पहुंचे । अभिभावक को देख बच्चे उनसे लिपट कर रोने लगे। कुछ बच्चो में दुर्घटना का डर इस कदर बैठ गया कि जब दूसरी बस से उन्हें स्कूल भेजा  जाने लगा तो उन्होंने उसमें बैठने से मना  कर दिया। अभिभावकों व शिक्षकों के कॉफी समझाने के बाद सभी बच्चे बस में बैठने को तैयार  हुए। इंस्पेक्टर ने बताया कि मृतक के परिवारीजनों को सूचना दे दी गई है। आरोपी ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button