प्रदेश

राहुल गाधी ने केरल का दौरा ना करने पर पी एम मोदी पर साधा निशाना , कहा पी मोदी बाढ़ के समय केरल का दौरा करते तो अच्छा होता

edited by vibha – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केरल दौरे  को लेकर किए गए एक ट्वीट के बाद उन पर राहुल गाधी ने  निशाना साधा है। प्रदेश में बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा नहीं करने पर पीएम की आलोचना करते हुए राहुल  गांधी ने कहा कि केरल बाढ़ से जूझ रहा है और अभी भी राहत पैकेज का इंतजार कर रहा है। उन्होंने कहा कि अगर पीएम मोदी  बाढ़ के समय केरल की यात्रा करते तो  बाढ पीडितो के लिए अच्छा  होता। 

Loading...

राहुल  गांधी का बयान प्रधानमंत्री के उस ट्वीट के बाद आया है, जिसमें उन्होंने कोच्चि के एक कॉन्क्लेव को विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित करने के बाद कहा था कि केरल उनके लिए बहुत खास है। अपने ट्वीट में पीएम ने कहा कि उन्हें केरल की यात्रा के कई अवसर मिले हैं। पीएम ने कहा, ‘जब लोगों ने मुझे बड़ी जिम्मेदारी देकर एक बार फिर आशीर्वाद दिया तो मैं सबसे पहले गुरुवयूर श्रीकृष्ण मंदिर में गया।’

आपको बतादे कि पीएम मोदी  के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए राहुल  राहुल ने लिखा, ‘प्रिय मोदी जी, आपकी गुरुवयूर यात्रा के बाद एक भीषण बाढ़ भी केरल पहुंची थी, जिससे 120   मौतें और तबाही हुई। उस समय यात्रा करते, तो बहुत  अच्छा होता।’ उन्होंने आगे यह भी  लिखा है  कि केरल तकलीफ में है और अब तक राहत पैकेज का इंतज़ार कर रहा है, जैसे अन्य बाढ़ प्रभावित राज्यों को दिए गए हैं।

प्रदेश के वायनाड क्षेत्र से सांसद राहुल गाधी  ने इसके लिए प्रधानमंत्री को पत्र भी  लिखा था और केरल में आई  बाढ़ और भूस्खलन की स्थिति के बारे में  भी  पीएम मोदी को बताया  था। इसके अलावा सरकार केरल के बाढ़ पीडितो  के लिए क्या कर सकती है, इसके संभावित उपाय भी  चिट्ठी में पीएम मोदी को बताए थे।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV