Main Slideमनोरंजन

अब फैन्स का यह इंतजार और बढ़ गया है , फिर एक बार टली अक्षय कुमार और करीना फिल्म ‘गुड न्यूज’

फैन्स इस फिल्म की रिलीज का इंतजार काफी समय से कर रहे हैं। हालांकि अब फैन्स का यह इंतजार और बढ़ गया है क्योंकि इसकी रिलीज डेट एक बार फिर आगे खिसका दी गई है। पहले यह फिल्म जुलाई में रिलीज होनी थी तो इसकी डेट सितंबर में की गई और अब इसे एक बार फिर आगे खिसकाकर 27 दिसंबर को रिलीज करने का फैसला किया गया है।

डेकन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के मेकर्स ने ही खुद इसकी रिलीज टालने का फैसला किया है। सितंबर में इस फिल्म की रिलीज को इसलिए टाला गया था क्योंकि हाल में अक्षय की ‘मिशन मंगल’ रिलीज हुई है। अब फिल्म को दिसंबर में रिलीज किए जाने का प्लान है। इस फिल्म में अक्षय और करीना के अलावा दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी महत्वपूर्ण किरदारों में दिखाई देंगी।

वैसे लगता है कि अक्षय कुमार अब बॉलिवुड के खानों की जगह फिल्म रिलीज करने लगे हैं। ईद 2020 पर सलमान की ‘इंशाअल्लाह’ के साथ अक्षय की ‘लक्ष्मी बम’ रिलीज होनी थी लेकिन अब ‘इंशाअल्लाह’ नहीं बन रही तो ईद पर केवल ‘लक्ष्मी बम’ ही रिलीज होगी। दूसरी तरफ अब क्रिसमस पर ‘गुड न्यूज’ रिलीज होती है तो यह आमिर खान की टेरिटरी में सेंध होगी क्योंकि क्रिसमस पर अक्सर आमिर की फिल्में रिलीज होती रही हैं।

Related Articles

Back to top button