उत्तर प्रदेशदेशबड़ी खबर

आजम खां के घर का दरवाजा देख लोग हुए हैरान , जाने पूरा मामला

सपा सांसद आजम खां की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है। आये दिन आज़म खान से जुडी खबरें सामने आ रही है। हालही में सपा सांसद आजम खां के घर के बाहर लगे नोटिसों के अंबार को देखकर आसपास के लोग हैरान रह गए। मंगलवार को आजम खां के रामपुर स्थित आवास के मुख्य दरवाज़े के बाहर गंज पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने जमीन हथियाने समेत अन्य कई मामलों से संबंधित कोर्ट की कई नोटिस एक साथ चिपका दी ।

हालांकि इनमें से कई नोटिस आजम खां की पत्नी तजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम के नाम की भी है। बता दें कि रामपुर से सपा सांसद आजम खां के खिलाफ अबतक 80 से भी ज्यादा मामले दर्ज हो चुके हैं। इनमें से ज्यादातर जौहर यूनिवर्सिटी के लिए जमीन हड़पने से संबंधित हैं।

आपको बता दे कि सांसद आजम खां इन दिनों पूरे परिवार के साथ कई मामलों में तमाम आरोपों से घिरे हुए हैं और यह आंकड़ा आए दिन बढ़ता ही जा रहा है। बीते शुक्रवार को उनके बेटे अदीब आजम सहित 38 लोगों के खिलाफ जिला कारागार के फांसी घर की जमीन की खरीद-बिक्री करने के आरोप में गंज थाना ने पुलिस रिपोर्ट दर्ज की थी।

इन तमाम आरोपो के साथ ही आजम खां पर यतीमखाना मामले में भी भैंस चोरी, बकरी चोरी, किताब चोरी, गैर इरादतन हत्या, लूटपाट, धोखाधड़ी सहित अन्य गंभीर धाराओं में कई मुकदमें दर्ज हो चुके हैं। इसमें उनकी पत्नी तजीन फातिमा, दोनों बेटे और दिवंगत मां का नाम भी शामिल है।

Related Articles

Back to top button