Main Slideउत्तर प्रदेशबड़ी खबर

सपा के पूर्व दर्जा मंत्री से लव मैरिज करने की भाई ने दी ऐसी सज़ा,जानकर रह जांएगे दंग

उत्तर प्रदेश के मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में रिश्तो को शर्मसार करने वाला वाकया सामने आया, जहां एक भाई ने अपनी बहन की बड़ी बेरहमी से धारदार हथियार से हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी की तलाश की जा रही है।

Loading...

मिली जानकारी के मुताबिक लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र मैं रहने वाली राहिला जहां ने नर्सिंग का कोर्स किया हुआ था। जिसकी शादी 5 साल पहले खुशी निवासी अलीगढ़ के साथ हुई थी ।दोनों का एक 5 साल का बेटा भी है। किसी अनबन के चलते 4 साल पहले राहिल खुर्शीद को छोड़कर अपने बेटे के साथ लिसाड़ी गेट में ही रह रही थी जहां पर कुछ दिन पहले ही उसने नर्सिंग होम भी खोल लिया था।

बता दे कि पहले पति से अनबन के बाद से राहिल पूर्व सपा मंत्री फारुख हसन निवासी पंचाली के साथ प्रेम संबंध में थी। कुछ दिन पहले फारुक हसन के ससुराल वालों ने दोनों को एक साथ देख लिया था जिसके बाद दोनों से मारपीट की और राहिल के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करवाने की बात कही। इसी दौरान 11 सितंबर को फारुख हसन और राहिल ने कोर्ट मैरिज कर ली।

जिसके बाद से दोनों मेरठ में ही किराए पर घर लेकर रहने लगे। 4 दिन पहले शाहजहां का भाई उसके घर पहुंचा और उसको मायके चलने के लिए राजी कर लिया।

बता दे की राहिल बुधवार रात को अपने मायके में ही थी तभी उसका भाई उसकी बहन और उसके लिए लस्सी लेकर आया और उसी लस्सी में उसने नशे की गोलियां मिला दीं ।जिसके बाद राहुल के हाथ पैर बांधे और सुबह 3:00 बजे धारदार हथियार से बहन राहिल का गला काट दिया।

हालांकि वारदात को अंजाम देकर भाई ने मां को जगाया और राहिल की तबीयत ठीक नहीं होने की बात कही। मां ने उठकर देखा तो राहिल चारपाई पर लहूलुहान पड़ी हुई थी ।जिसे देखकर घर में कोहराम मच गया। इसी बीच आरोपी भाई मौके से फरार हो गया।

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँची और पूरे मामले की जांच पड़ताल की। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और आरोपी की तलाश की जा रही है

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV