Main Slideदेश

मॉल के पास मिला अलवर के पूर्व सांसद के बेटे का शव,शराब के नशे में गिरने की आशंका…

कांग्रेस के पूर्व सांसद घासीराम यादव के बेटे का शव अलवर शहर के शिवाजी पार्क थाना क्षेत्र में मिलने से हड़कंप मच गया है।सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और उसे स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है जहां उसका पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा।प्रथम दृष्टया मौत की वजह शराब के नशे में गिरना माना जा रहा है।

Loading...

मंगलवार सुबह शिवा जी थाना क्षेत्र के क्रॉस पॉइंट मॉल के पास शव पड़े होने की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची।शव की पहचान पूर्व सांसद घासीराम यादव के बेटे महेंद्र कुमार यादव के रूप में हुई।शव लहूलुहान अवस्था में पड़ा हुआ था।उसके पास में शराब की बोतल,ढक्कन और गिलास भी पड़ा मिला है।

सोमवार रात लोगों ने महेंद्र कुमार को शॉपिंग मॉल की सीढ़ियों के बेंचनुमा पत्थर पर बैठकर शराब पीते हुए देखा था।पुलिस प्रारंभिक जांच में शराब के नशे में बेंच से गिरने के कारण मौत होना मान रही है।पुलिस ने साक्ष्य (सबूत) एकत्रित करने के लिए एफएसएल की टीम को बुलाया है। साथ ही पूर्व सांसद के परिजनों को भी इसकी सूचना दे दी है।महेंद्र कुमार अलवर शहर के स्कीम नंबर एक में रहते थे।

प्रेम बहादुर जो की शिवाजी पार्क थानाधिकारी है।उन्होंने बताया कि मॉल के सामने मकान में रहने वाले लोगों ने सोमवार को देर रात महेन्द्र यादव को सीढ़ीनुमा बेंच पर बैठे देखा था।उसके बाद वो रात को बेंच से नीचे गिर गया।महेन्द्र को शराब पीने की बुरी लत थी।माना जा रहा है कि इसी वजह से उसकी मौत हुई है।महेन्द्र की पत्नी की पहले मौत हो चुकी है।उसकी कोई संतान नहीं है।इसलिए उनके भाई और परिवार के अन्य सदस्यों को सूचना दी गई है।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV