उत्तर प्रदेश

सड़क दुर्घटना में 8 लोगों की मौत, CM ने व्यक्त किया शोक

बरेली : उत्तर प्रदेश जिले के थाना भुता क्षेत्र में बुधवार देर शाम एक ट्रक ने मोटरसाइकिल और एक कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य लोग घायल हो गए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर गहरा शोक व्यक्त किया है। बरेली देहात के पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया कि जिले के थाना भुता क्षेत्र अंतर्गत देर शाम बीसलपुर से बरेली की ओर जा रहे एक ट्रक ने पहले बाइक को टक्कर मारी और फिर एक कार को टक्कर मार दी जिससे आठ लोगों की मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि मरने वालों में कार सवार शमा (22), सीवा (28), हुसैन नामक बच्चा (छह माह) , रहमत बी (40), इस्मा (10), अजमत (42),तथा वैन ड्राइवर यूनुस (25) शामिल है।

इसके अलावा मोटरसाइकिल सवार रिचा (27) भी मृतकों में शामिल है । दुर्घटना में चार लोग घायल भी हुए हैं ।

बरेली के एसपी देहात ने बताया कि घायलों को स्थानीय पुलिस द्वारा बरेली में भर्ती कराया गया है।उन्होंने बताया कि ट्रक चालक फरार हो गया जिसे पकड़ने के प्रयास जारी हैं। उधर, लखनऊ में एक बयान में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क दुर्घटना में मारे गये लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत लोगों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए उनके शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना भी व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को इस दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित इलाज कराने के निर्देश भी दिए हैं।

Related Articles

Back to top button