Main Slideदेश

आज PM मोदी इंदौर में….

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश दौरा है. इस दौरान मोदी राजगढ़ में मोहनपुरा बंधा का शिलान्यास करने के बाद सीधे इंदौर के लिए रवाना होंगे जहाँ वो एक रैली को सम्बोधित करेंगे, इस रैली में मोदी इंदौर को स्वच्छ भारत अभियान में प्रथम स्थान प्राप्त करने के लिए भी अवार्ड देंगे. 

Loading...

इंदौर के लिए बड़े गर्व की बात है कि देश का प्रधानमंत्री इंदौर में आकर स्वच्छ भारत के लिए इंदौर को अवार्ड देने वाले है. हालाँकि पहले इंदौर की पहचान कुछ और हुआ करती थी लेकिन जब से मोदी प्रधानमंत्री बने उसके बाद स्वच्छ भारत का जो अभियान शुरू हुआ है, उसे पुरे देश में देखा जाए तो सबसे ज्यादा सीरियसली इंदौर वासियों ने ही लिया है. 

इंदौर में स्वच्छता के यह आलम है कि, देश भर के करीब 300 से ज्यादा प्रतिनिधियों ने अब तक इंदौर की स्वच्छता की तारीफ की है. वहीं इसके अलावा करीब 70 से ज्यादा देशों के मेयर खुद चलकर इंदौर की स्वच्छता देखने के लिए आए है. ऐसे में इंदौर वासियों का यह कारनामा सदियों तक याद रहेगा जो उन्होंने स्वच्छता के लिए किया है.वहीं इस मौके पर शिवराज सिंह चौहान भी मोदी के साथ मौजूद रहेंगे, वहीं इंदौर के आसपस राजनीति में गहरी पकड़ रखने वाले बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी मंच पर स्थित रहेंगे. 

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close