Main Slideदेश

सोनिया गाँधी के 73 वे जन्मदिवस पर नरेंद्र मोदी ने बधाई .

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी भले की महिलाओं के प्रति बढ़ते दुष्कर्म के बाद अपना 73 वां जन्मदिन नहीं मना रही हो, लेकिन इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें मुबारकबाद दी है।सोनिया गांधी का विदेश में जन्म लेने के चलते भारत के प्रधानमंत्री पद के तौर पर उनके नाम की चर्चा पर भी विपक्ष ने विरोध किया था।

Loading...

इस दौरान कांग्रेस की तरफ से कांग्रेस नेता मनमोहन सिंह को प्रधानमंत्री बनाया गया।प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें जन्मदिन पर ट्वीट किया, “सोनिया गांधी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मैं उनकी लंबी उम्र और अच्छे स्वास्थ्य की प्रार्थना करता हूं।” कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “सोनिया गांधी हमारी शक्ति और हमारी बड़ी नेता हैं।

उस शख्स को जन्मदिन का मुबारकबाद जिसने महिलाओं की शक्ति, हमारे देश की संस्कृति और हमारे देश के लोगों की क्षमता को खुद में समाहित किया है।”

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने कहा, ”सोनिया गांधी जी को 73वें जन्मदिन पर ढेर सारी शुभकामनाएं। आपका देश के लिए त्याग, दृढ़ प्रतिबद्धता, निर्णायक नेतृत्व और अथक परिश्रम हमेशा हमें प्रेरणा देता है। ईश्वर से आपके अच्छे स्वास्थ्य और दीर्घायु होने की कामना करती हूँ।” द्रमुक नेता एम के स्टालिन, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और कई अन्य नेताओं ने भी सोनिया को जन्मदिन की बधाई दी।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV