Main Slideबड़ी खबर

हिन्दू सभा ने किया एतराज, sc ने मुस्लिम पक्ष को 5 एकड़ जमीन देने को कहा .

पीएम मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी दोनों झारखंड में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित। लोकसभा में सोमवार को पेश होने जा रहे नागरिकता संशोधन विधेयक पर राजनीतिक खेमेबंदी की तस्वीर साफ हो गई है। एनडीए सरकार ने बिल को पारित कराने की तैयारी कर ली है।

वहीं, कांग्रेस की अगुआई में अधिकांश विपक्षी दलों ने भी बिल के वर्तमान स्वरुप को देश के लिए खतरनाक बताते हुई इसके विरोध की ताल ठोक दी है।हम रिव्यु पिटीशन दाखिल करेंगे। तेलंगाना सरकार ने पुलिस द्वारा जवाबी कार्रवाई में हैदराबाद महिला पशुचिकित्सक के दुष्कर्म और हत्या के चार आरोपियों की हत्या के मामले में SIT का गठन किया है।

उच्चतम न्यायालय 11 दिसंबर को तेलंगाना में महिला पशुचिकित्सा के साथ दुष्कर्म और हत्या के चार आरोपियों के मुठभेड़ में शामिल पुलिस कर्मियों के खिलाफ प्राथमिकी, जांच और कार्रवाई की मांग वाली एक याचिका पर सुनवाई करेगा।

  • चुनाव आयोग द्वारा जारी ताजा रुझानों के मुताबिक,  कर्नाटक उपचुनाव में भाजजपा 12 सीटों पर आगे, 2 सीटों पर कांग्रेस आगे, 1 सीट पर निर्दलीय ने बनाई बढ़त।

    कर्नाटक उपचुनाव के नतीजों पर कर्नाटक कांग्रेस के नेता डीके शिवकुमार ने कहा, हमें इन 15 निर्वाचन क्षेत्रों के मतदाताओं के जनादेश से सहमत होना होगा। लोगों ने दलबदलुओं को स्वीकार कर लिया है। हमने हार स्वीकार कर ली है, मुझे नहीं लगता कि हमें निराश होना चाहिए।

Related Articles

Back to top button