उत्तर प्रदेश

फतेहपुर में मोबाइल दिलाने से मना करने पर पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला

मोबाइल दिलाने से मना करने पर चांदपुर थाने के कुलखेड़ा गांव में नलकूप पर पुत्र ने पिता की फावड़े से काट हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया ।मोबाइल दिलाने से मना करने पर चांदपुर थाने के कुलखेड़ा गांव में नलकूप पर पुत्र ने पिता की फावड़े से काट हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया ।  कुलखेड़ा गांव निवासी कृष्ण कुमार तिवारी (60) शनिवार की देर शाम घर से मवेशियों को चराने के लिए नलकूप पर गए। पीछे से तीसरा पुत्र अन्नू उर्फ आनन्द भी पहुंच गया। उसने पिता से मोबाइल खरीदने की जिद की। इसी को लेकर पिता पुत्र के मध्य विवाद हो गया। युवक ने पिता के सिर पर फावड़े से कई वार किए। जमीन में गिरते ही मुंह व पेट पर भी वार कर हत्या कर दी। हत्या के बाद मौके से फरार हो गया।  घटना की जानकारी तब हो पाई जब दूसरा पुत्र मन्नू नलकूप पहुंचा। पिता को देख बदहवास हालत में घर आया। मां व अन्य परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस को खबर दी। रात में ही सीओ अभिषेक तिवारी सहित थाने का पुलिस फोर्स मौके में पहुंचा।  कृष्ण कुमार की पत्नी विमला तिवारी ने बताया अन्नू कई दिन से मोबाइल मांग रहा था। इसी के चलते हत्या कर दी है। थाना प्रभारी विद्याराम यादव ने बताया कृष्ण कुमार की हत्या पुत्र आनन्द किशोर तिवारी उर्फ अन्नू ने की है। हत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

Loading...

कुलखेड़ा गांव निवासी कृष्ण कुमार तिवारी (60) शनिवार की देर शाम घर से मवेशियों को चराने के लिए नलकूप पर गए। पीछे से तीसरा पुत्र अन्नू उर्फ आनन्द भी पहुंच गया। उसने पिता से मोबाइल खरीदने की जिद की। इसी को लेकर पिता पुत्र के मध्य विवाद हो गया। युवक ने पिता के सिर पर फावड़े से कई वार किए। जमीन में गिरते ही मुंह व पेट पर भी वार कर हत्या कर दी। हत्या के बाद मौके से फरार हो गया।

घटना की जानकारी तब हो पाई जब दूसरा पुत्र मन्नू नलकूप पहुंचा। पिता को देख बदहवास हालत में घर आया। मां व अन्य परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस को खबर दी। रात में ही सीओ अभिषेक तिवारी सहित थाने का पुलिस फोर्स मौके में पहुंचा।

कृष्ण कुमार की पत्नी विमला तिवारी ने बताया अन्नू कई दिन से मोबाइल मांग रहा था। इसी के चलते हत्या कर दी है। थाना प्रभारी विद्याराम यादव ने बताया कृष्ण कुमार की हत्या पुत्र आनन्द किशोर तिवारी उर्फ अन्नू ने की है। हत्या के कारणों की जांच की जा रही है। 

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close