जीवनशैली

स्टाइलिश बाल बनाने के लिए अपनाये ब्यूटी हैक्स, बालो मे लाये एक नयी जान .

अगर आप भी समय की कमी के कारण अपने बालों पर ध्यान नहीं दे पातीं या फिर आपको अपने बालों का लुक वैसा नहीं मिलता, जैसा आपको चाहिए। तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। आज हम आपको ऐसे कुछ आसान हेयर हैक्स के बारे बताने जा रहे है !

जब न हो कर्लर: अगर आपके पास कर्लर नहीं हैं और आप बालों को कर्ल्स करना चाहती हैं तो बस बालों के थोड़े-थोड़े सेक्शन लेकर उन्हें रोल करें। अब आप उसके उपर आयरनिंग करें। आपको बेहतरीन कर्ल्स मिलेंगे.

दें वाल्यूम: अगर आप अपने बालों को वाल्यूम देना चाहती हैं लेकिन आपके पास उन्हें स्टाइल करने का समय नहीं होता तो आप रात के समय पहले सिर को नीचे झुकाकर सारे बालों को आगे ले आएं और सिंपल चोटी करें।

करें क्विक कर्ल्स : अगर आपको कहीं पार्टी में जाना है और आपके पास कर्ल्स करने का समय नहीं है तो यह ट्रिक आपके काफी काम आएगी। बस आप पहले बालों से हाई पोनीटेल बनाएं।

दूर करें दोमुंहे बाल: अगर आपके बाल दोमुंहे हैं और आप उन्हें खुद ट्रिम करना चाहती हैं तो पहले सिर को नीचे झुकाकर सारे बालों को आगे ले आएं। अब आप आगे से बालों पर रबर बैंड लगाएं। फिर दो-तीन इंच की दूरी पर दोबारा एक रबर बैंड लगाएं। उसके बाद एक और रबर बैंड का इस्तेमाल करें।

Related Articles

Back to top button