धर्म/अध्यात्म

क्रिसमस पर करें हाउस पार्टी, अपनाये यह टिप्स.

पार्टी की तैयारियों के साथ मेहमानों के रुकने की व्यवस्था भी कर लें. हो सकता है कि आपको लगे कि घर पर कोई मेहमान नहीं रुकेगा परन्तु कुछ लोग रात में सफर करने के बजाए घर पर स्टे करना पसंद करते हैं. अच्छा होगा कि आप उनकी बेडिंग का इंतजाम कर लें. पार्टी के परफेक्ट होस्ट ही ना बनें बल्कि क्रिसमस पार्टी को जमकर इंजॉय करें.

एडवांस में मेहमानों की लिस्ट बना लें. बाकी चीजों की तरह गेस्ट की लिस्ट भी पहले से ही तैयार करना सही रहेगा. मेहमानों की लिस्ट बनाते समय एक बात ध्यान में रखें कि यह पार्टी आपके घर में होगी इसलिए बहुत करीबी लोगों को ही बुलाएं. पार्टी में ज्यादा लोगों को बुलाने पर अव्यवस्था हो सकती है.

अगर आप पहले से क्रिसमस की तैयारी नहीं करेंगे तो हो सकता है कि आप सेलिब्रेशन में कई चीजों को मिस कर जाएं. आइए जानते हैं 5 टिप्स जिनसे आपकी क्रिसमस पार्टी बनेगी शानदार.

घर की सजावट पर ध्यान दें. क्रिसमस की शाम से पहले ध्यान से अपने घर को सजा लें. आखिरी दिन के लिए कुछ ना छोड़ें.जो भी जरूरी चीजें हों, उनकी लिस्ट बना लें. हाउस पार्टी के एक हफ्ते पहले घर की सजावट से जुड़ीं चीजें, खाने-पीने की चीजें ले आएं. इससे आपको आखिरी दिन भाग-दौड़ की जरूरत नहीं पड़ेगी.

Related Articles

Back to top button