Main Slideप्रदेश

दिल्ली की जामा मस्जिद में भारी विरोध प्रदर्शन, साथ ही हैदराबाद में चारमीनार के पास जुटे है लोग .

लखनऊ और गाजियाबाद समेत यूपी के कई जिलों में इंटरनेट सेवा बाधित है। वहीं असम में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बहाल की गईं। नागरिकता संशोधन कानून के विरोध के बाद 11 दिसंबर को सेवाओं को निलंबित कर दिया गया था। एआइएमआइएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि विरोध करना हमारा अधिकार है। हालांकि हम हिंसा की निंदा करते हैं और जो कोई भी हिंसा में शामिल है वह पूरे विरोध का दुश्मन है। विरोध प्रदर्शन किया जाना चाहिए।

दिल्ली की जामा मस्जिद में भारी विरोध प्रदर्शन के बीच जामा मस्जिद के शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी मस्जिद में हैं।जामा मस्जिद में लोग नागरिकता कानून के विरोध में इकट्ठा हो गए हैं।

दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ भारी विरोध प्रदर्शन के बीच जाफराबाद मेट्रो स्टेशन के पास रैपिड एक्शन फोर्स (RAF) तैनात किया गया है।

कर्नाटक में भारी विरोध प्रदर्शन जारी है। कोडागु में सीआरपीसी की धारा 144 (एक क्षेत्र में 4 से अधिक लोगों की सभा को रोकना) को लगाया गया है, यहां कई दुकानें बंद हैं।

दिल्ली के सीलमपुर में पुलिस ने फ्लैग मार्च किया। इसपर पूर्वोत्तर दिल्ली के डीसीपी वीपी सूर्या ने कहा कि आज क्षेत्र में शांति है। अर्धसैनिक बलों की 10 कंपनियां तैनात हैं और 1500 अन्य सुरक्षाकर्मी भी संवेदनशील क्षेत्रों में मौजूद हैं।

Related Articles

Back to top button