Main Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशबड़ी खबर

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर बोला हमला कहा ये नाश करने वाली सरकार है

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर बोला हमला कहा ये नाश करने वाली सरकार है समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज एक बार फिर BJP सरकार पर साधा निशाना कहा सपा विधायकों को विधानसभा के लिए साइकिल से रवाना करने के बाद अखिलेश ने कहा कि बीजेपी अपने बहुमत की ताकत से लोकतंत्र को कुचल रही है.

आप नागरिकता धर्म के आधार पर देना चाहते हैं. CAA, NRC, और NPR के विरोध में ये साइकिल यात्रा है. सरकार नाकामी छिपाने के लिए नए नए तरीके लाती है. जब आधार में सारी जानकारी है तब NPR की ज़रूरत क्या है? वही अखिलेश ने कहा की आप नागरिकता धर्म के आधार पर देना चाहते हैं, आप चाहते हैं कि मुसलमानों को नागरिकता न मिले. बीजेपी तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है. क्या असम और पूर्वोत्तर के लोग इस कानून से खुश हैं? समाजवादी पार्टी सीएए, और एनआरसी और एनपीआर का विरोध करती है. भारत की अर्थव्यवस्था का नाश हो गया है.

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि विधायक खुद जाना चाहते थे साइकिल से. आगे भी साइकिल चलेगी. साल का अंत हो गया है. नए साल में अपने पापों की माफी मांगें नहीं तो जनता सजा देगी हमारे देश की पहचान खराब हो रही है. देश की बदनामी हो रही है. कोई ग्लोबल निवेश नहीं आएगा.

Related Articles

Back to top button