Main Slideउत्तर प्रदेशदेशप्रदेशबड़ी खबर

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर बोला हमला कहा विपक्ष ने वोटबैंक बनाया हमने योजनाएं बनाईं

एससी ,एसटी आरक्षण को 10 और साल बढ़ाने के लिए बुलाए गए विधानसभा के विशेष सत्र में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर हमला किया. विधानसभा में दिए अपने संबोधन में मुख्यमंत्री ने कहा कि हम गरीबों,पिछड़ों के लिए योजनाएं बना रहे हैं और विपक्ष वोट बैंक बनाने में जुटा है. मुख्यमंत्री के भाषण के दौरान हंगामे पर मुख्यमंत्री ने कहा कि यही विपक्ष का असली चेहरा है. उन्होंने कहा कि बसपा गरीबों, पिछड़ों और दलितों की हितैषी नहीं है.

सपा व कांग्रेस ने कभी गरीबों व दलितों की ओर ध्यान नहीं दिया. मुख्यमंत्री ने कहा की उनकी सरकार आरक्षण बढ़ाये जाने का समर्थन करती है. संविधान में 126वां संशोधन के तहत विधायिका में 25 जनवरी 2020 तक ही आरक्षण का समय था. हमारी सरकार किसी जाति मजहब के लिए नहीं है. भारत के विकास के लिए यह प्रावधान है, जिससे सब एक साथ आगे बढ़ सकें.मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि करोड़ों की संख्या में आवास और शौचालय दिया गया. विधुत कनेक्शन दिया गया. रसोई गैस कनेक्शन दिया गया. यह कार्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया.

बीमा योजना का लाभ दिया गया. हमारी सरकार में वोट बैंक नही बनाया जाता हमारी सरकार आई तो सबको दिया गया. हमने क्षेत्र और भाषा के आधार पर भेदभाव नहीं किया. इसलिए आज इसके समर्थन में सदन में आज उपस्थित है. लोकसभा में भी सर्वसम्मति से यह प्रस्ताव पारित हुआ है. यहां भी पूरे सदन से अपील करता हूं कि वे इसे सर्व सम्मति से पारित करें. हम लोगों ने 2 अक्टूबर को विशेष सत्र बुलाया था. 26 नवम्बर को विशेष सत्र बुलाया था और आज साल के आखिरी दिन भी विशेष सत्र बुलाकर हमने रिकार्ड बनाया है.

Related Articles

Back to top button