Main Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेशबड़ी खबर

बीजेपी JDU गठबंधन पर बोले नीतीश कुमार कहा की बिहार में सब ठीक है

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और एनडीए को लेकर प्रशांत किशोर के बयान से पैदा हुई असहजता को दूर करने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को खुद मोर्चा संभालना पड़ा। आगामी बिहार चुनाव को लेकर भाजपा और जदयू गठंबधन के सवाल पर नीतीश कुमार ने कहा कि सब ठीक है। नीतीश कुमार ने बीजेपी-जदयू गठबंधन के सवाल पर कहा कि सब ठीक है।

दरअसल, प्रशांत किशोर ने आगामी विधानसभा चुनाव में जेडीयू को बीजेपी की तुलना में अधिक सीटों पर चुनाव लड़ने की सलाह दी थी बता दें कि हाल ही में प्रशांत किशोर ने जेडीयू को बड़ा भाई बताते हुए कहा था कि बिहार में एनडीए की वरिष्ठ साझीदार होने के नाते उनकी पार्टी को आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी के मुकाबले अधिक सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए. पीके ने कहा, मेरे अनुसार लोकसभा चुनाव का फॉर्मूला विधानसभा चुनाव में दोहराया नहीं जा सकता.

सुशील मोदी ने प्रशांत किशोर पर कसा था तंजबिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राज्य में 2020 का विधानसभा चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ा जाना तय है. सीटों के तालमेल के निर्णय में भी कोई समस्या नहीं है. ये फैसला दोनों दलों का शीर्ष नेतृत्व समय पर करेगा।

Related Articles

Back to top button