Main Slideमनोरंजन

अजय देवगन के साथ नजर आएंगीं नोरा फतेही परिणीति को किया रिप्लेस

नोरा फतेही के सितारे बुलंदियों पर हैं, धीरे-धीरे ही सहीं लेकिन नोरा लोगों के बीच में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो रही हैं. बॉलीवुड में नोरा को एक बाद एक कई फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं. आइटम नंबर्स से हिट हुईं नोरा स्ट्रीट डांसर 3डी में लोगों को अपने अभिनय का जलवा दिखाने वाली है. वहीं, खबर है कि जल्द ही वो एक अन्य फिल्म में अजय देवगन के साथ नजर आने वाली हैं. फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में नोरा ने एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को रिप्लेस कर दिया है.दरअसल, पिछले काफी समय से अजय देवगन की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ चर्चा में है. इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा को एक जासूस के रोल के लिए कास्ट किया गया था.

लेकिन बिजी शेड्यूल होने के चलते उन्होंने फिल्म को छोड़ने का फैसला किया. खबर अब ये कि इसी रोल के लिए नोरा फतेही को ऑफर किया गया, नोरा की हां होने के बाद अब कुछ ही दिनों में फिल्म की शूटिंग शुरू होने जा रही है. बताया जा रहा है कि 12 जनवरी से नोरा अपने रोल की शूटिंग शुरू कर देंगी जो 15 दिन चलेगी.

परिणीति चोपड़ा इस समय अपनी आने वाली फिल्म साइना नेहवाल की बायॉपिक और मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ में बिजी हैं और इसीलिए उन्होंने ‘भुज’ छोड़ दी. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबित नोरा ने फिल्म में अपने रोल के लिए वर्कशॉप शुरू कर दी है और एक जासूस जैसी बॉडी लैंग्वेज पर काम कर रही हैं.

Related Articles

Back to top button