Main Slideमनोरंजन

दीपिका पादुकोण ने छपाक टीम के साथ मनाया अपना बर्थडे बैश

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का मुंबई में एक प्रचार कार्यक्रम के दौरान बर्थडे सेलिब्रेशन हुआ वह आज 5 जनवरी को 34 साल की हो गई है उन्होंने अपना जन्मदिन ‘छपाक’ और शटरबग्स की टीम के साथ मनाया। निर्देशक मेघना गुलजार और अभिनेता विक्रांत मैसी जन्मदिन के पूर्व जश्न में शामिल हुए। वह सफेद क्रॉप टॉप पहने हुए दिखाई दीं बर्थडे गर्ल दीपिका फिलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘छपाक’ के प्रचार में व्यस्त हैं, जो 10 जनवरी को सिनेमाघरों में उतरेगी।

Loading...

ऐसे में फिल्म की रिलीज में ज्यादा वक्त नहीं बचा है. इस मूवी में एक्ट्रेस एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका अदा करेंगी. फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. इससे अलग दीपिका पादुकोण जल्द ही 83 (तिरासी)में भी दिखाई देंगी. 83 में एक्ट्रेस अपने पति रणवीर सिंह के साथ मुख्य भूमिका अदा करेंगी वही दीपिका पादुकोण ने इस फैन के साथ एयरपोर्ट पर काटा केक दीपिका लखनऊ में एसिड अटैक सर्वाइवर्स के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी.

दिलचस्प बात ये है कि दीपिका के साथ रणवीर सिंह भी इस सेलिब्रेशन में उनके साथ हैं.एयरपोर्ट पर दोनों को साथ में लखनऊ के लिए रवाना होते देखा गया. इस दौरान दीपिका पादुकोण का एक फैन एयरपोर्ट पर केक लेकर पहुंचा था. दीपिका ने इस दौरान केक कट किया और फैन को भी केक खिलाया. रणवीर सिंह हंसते-हंसते उस फैन को देख रहे थे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस पूरे वीडियो को आप देखेंगे तो आप भी ये कहंगे कि दीपिका से ज्यादा खुश आज के दिन उनके पति रणवीर हैं.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV