Main Slideउत्तर प्रदेशदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबड़ी खबरमध्य प्रदेश

बच्चों की मौत पर बोले सीएम अशोक गहलोत,यह मुद्दा राजनीति करने का नहीं है साथ ही पीएम मोदी, अमित शाह पर भी साधा निशाना

बच्चों की मौत पर बोले सीएम अशोक गहलोत,यह मुद्दा राजनीति करने का नहीं है साथ ही पीएम मोदी, अमित शाह पर भी साधा निशाना राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज मुंबई के Y.B chavan सेंटर में एक कार्यक्रम में आये इस दौरान उन्होंने कहा कि देश में एनआरसी लगाना प्रैक्टिकली संभव नहीं है एनआरसी को लेकर देश का क्या माहौल है और जनता क्या चाहती है यह सभी जानते है.

महाराष्ट्र में सरकार में उथल पुथल पर गहलोत बोले-महाराष्ट्र में महाविकास बहुत अच्छे से काम करेगी उद्धव ठाकरे अच्छे आदमी है.सरकार पुरे पांच साल चलेगी. वही कोटा में बच्चों की मौत के मामले पर बोले की कोटा में जो बालमृत्यु हुए है उसको लेकर हमने पूरे राजस्थान में कंपैन शुरू किया है.पुरे देश में नवजात शिशु और माता मृत्यु हर साल होते है लेकिन सरकार उसपर काम कर रही है और हर साल बालमृत्यु कम हो रहे है अशोक गहलोत सरकार पर विरोधियों के साथ-साथ अब अपने भी वार करने लगे हैं. कोटा में बच्चों की मौत पर एक बार फिर से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि यह बेहद ही संवेदनशील मामला है. इसपर राजनीति नहीं होनी चाहिए.

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि बीजेपी ध्रुवीकरण की राजनीति कर रही है. सरकार बहुमत के घमंड में फैसले कर रही है. सीएम ने कहा कि देश का मुद्दा दूसरा है, देश की अर्थव्यवस्था गड़बड़ हो रही है. नए नागरिकता कानून को लेकर सीएम गहलोत ने कहा कि ये कानून संविधान की मूल भावना के खिलाफ बनाया गया है, इसे लेकर देश के अंदर भय चिंता और अविश्वास का माहौल है.

Related Articles

Back to top button