Main Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेशबड़ी खबर

सपा डेलिगेशन मेरठ CAA हिंसा में मारे गए लोगों के परिजनों से मिले 5 लाख का दिया चेक

उत्तर प्रदेश के मेरठ में 20 दिसंबर को नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में भड़की हिंसा में मारे गए लोगों के परिजनों से सोमवार को सपा के प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के ऐलान के बाद सपा प्रतिनिधिमंडल ने मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपए का चेक भी दिया. 9 सदस्यों का यह प्रतिनिधि मंडल नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी के नेतृत्व में आज मेरठ पहुंचा.

Loading...

मुलाकात के बाद बातचीत में रामगोविंद चौधरी ने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हम चोरी से नहीं आए. हम प्रशासन से अनुमति लेकर आये. चोरी से आकर किसी के घर चले जाना आना नहीं हुआ. यह चोरी हुई. सपा के लोग सीना तानकर मृतक के परिजनों से मिलने पहुंचे हैं.

रामगोविंद चौधरी ने कहा कि मारे गए सभी छह लोगों के परिवार बेहद गरीब हैं. सपा की तरफ से सभी मारे गए लोगों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपए का चेक दिया गया है. इस दौरान नेता प्रतिपक्ष ने सूबे की योगी सरकार पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि सरकार ने निहत्थे लोगों पर लाठी और गोली चलाई. रामगोविंद चौधरी ने मांग की कि पूरे मामले की जांच हाईकोर्ट के सिटिंग जज से कराई जाए.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV