Main Slideउत्तर प्रदेशदिल्ली एनसीआरदेशबड़ी खबर

अरविंद केजरीवाल का बयान कहा की सकारात्मक अभियान पर दिल्ली चुनाव लड़ेगी AAP

अरविंद केजरीवाल का बयान कहा की सकारात्मक अभियान पर दिल्ली चुनाव लड़ेगी AAP चुनाव आयोग ने घोषणा की दिल्ली विधानसभा के लिए चुनाव 08 फरवरी को होंगे, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनकी पार्टी अपने प्रदर्शन पर चुनाव लड़ेगी और आम आदमी पार्टी का पूरा अभियान एक “सकारात्मक अभियान” होगा.

Loading...

चुनाव आयोग द्वारा दिल्ली विधानसभा चुनाव कार्यक्रम घोषित किए जाने के बाद एक प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक ने लोगों से राजनीतिक प्राथमिकताओं को किनारे कर दिल्ली के भले और विकास के लिए मतदान की अपील की. उन्होंने कहा कि AAP ‘सकारात्मक अभियान’ चलाएगी और अपने घोषणा पत्र के लिए विपक्षी दलों के सुझावों को भी स्वीकार करेगी. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी चुनावों के लिए तैयार है. दिल्ली विधानसभा चुनाव हम अपने विकास कार्यों के आधार पर लड़ेंगे.

दिल्ली के लोगों ने सरकारी स्कूलों और अस्पतालों के ढांचे में सुधार को लेकर मतदान करने का निश्चय किया है.केजरीवाल ने दिल्ली की जनता से अपील करते हुए कहा कि यदि आपको लगता है कि पिछले पांच सालों में हमने बेहतर काम किया है तो आप हमें वोट दें. दिल्ली में अपनी 70 सदस्यीय विधानसभा के लिए एकल चरण का चुनाव 8 fev होगा जबकि मतगणना तीन दिन बाद 11 fev हो होगी।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV