Main Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबड़ी खबरमध्य प्रदेश

संजय राउत ने कहा अगर कश्मीर की आजादी की बात कोई करेगा तो इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

संजय राउत का बड़ा बयान आया सामने कहा अगर कश्मीर की आजादी की बात कोई करेगा तो इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा संजय राउत ने कहा, ‘मैंने अखबार में पढ़ा कि ‘मुक्त कश्मीर’ का पोस्टर दिखाने वाले छात्रों ने सफाई दी है कि वे इंटरनेट सेवाओं, मोबाइल सेवाओं और अन्य मुद्दों पर प्रतिबंध से मुक्त रहना चाहते हैं।

Loading...

फिर भी कोई भारत से कश्मीर की आजादी की बात करता है तो इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।’ दरअसल, गेटवे ऑफ इंडिया पर एक छात्रा के हाथ में ‘फ्री कश्मीर’ के पोस्टर से सोशल मीडिया पर सियासी घमासान मचा हुआ है। इस पोस्टर की न सिर्फ बीजेपी, बल्कि कांग्रेस के नेताओं ने भी जमकर आलोचना की।

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने उद्धव सरकार को आड़े हाथों ले लिया और पूछा कि क्या उन्हें फ्री कश्मीर भारत विरोधी अभियान बर्दाश्त है। स मामले में अब अपनी प्रतिक्रिया देते हुए शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा अगर कोई भारत से कश्मीर की आजादी की बात करता है तो इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।’ वही इस बीच बीजेपी नेता किरीट ने कहा है कि गेटवे ऑफ इंडिया पर प्रदर्शन के दौरान ‘फ्री कश्मीर’ पोस्टर लेकर उन्होंने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने उन्हें भरोसा दिलाया है कि मामले की जरूर जांच कराई जाएगी.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV