Main Slideउत्तर प्रदेशदिल्ली एनसीआरदेशबड़ी खबरमध्य प्रदेश

जेएनयू हिंसा अब मुंबई के गेटवे ऑफ़ इंडिया से आज़ाद मैदान तक आ गई

जेएनयू हिंसा अब मुंबई के गेटवे ऑफ़ इंडिया से आज़ाद मैदान तक आ गई प्रदर्शनकारियों ने मुंबई में जेएनयू हिंसा के खिलाफ प्रदर्शन किया वही मुंबई के DCP संग्रामसिंह ने प्रदर्शनकारियों से गेटवे ऑफ इंडिया पर आजाद मैदान में स्थानांतरित करने की अपील की मुंबई पुलिस की ओर से अपील की गई है कि प्रदर्शन करने के लिए आजाद मैदान है, जो भी प्रदर्शन करना चाहे वह वहां पर आ सकता है.

Loading...

वही बीजेपी नेता किरीट ने इस मामले में पुलिस में शिकायत भी दर्ज कर दी है. किरीट का कहना है कि पुलिस ने उन्हें इस मामले में कार्रवाई का भरोसा दिया है.JNU हिंसा मामले पर शिक्षा मंत्रालय की ओर से बैठक की गई. इस दौरान इस बात पर जोर दिया गया कि कैंपस में जल्द से जल्द हालात सामान्य किए जाएं. जो लोग हिंसा में शामिल हैं, उनपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए.दिल्ली पुलिस ने JNU हिंसा मामले में JNUSU अध्यक्ष आइशी घोष और 19 अन्य के खिलाफ FIR दर्ज की है. ये एफआईआर सुरक्षाकर्मियों पर हमला करने, सर्वर रूम को तबाह करने को लेकर की गई है.

वही मुंबई में हुए प्रदर्शन के दौरान जो FREE KASHMIR का पोस्टर दिखाई दिया, उसपर अब पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. मुंबई पुलिस के डीसीपी का कहना है कि उन्होंने इस मामले को सख्ती से लिया है, हम इस मामले की जांच शुरू करेंगे. गेटवे ऑफ इंडिया पर जो प्रदर्शनकारी प्रोटेस्ट कर रहे थे,मुंबई में बड़ी संख्या में लोग सड़कों पर उतरे और हिंसा के खिलाफ आवाज़ बुलंद की. हालांकि, इस दौरान विवाद भी हुआ. प्रदर्शन के बीच एक ‘FREE KASHMIR’ का पोस्टर दिखा, जिसपर बीजेपी आग बबूला है. देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से इस मसले पर सवाल भी किये है।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV