Main Slideउत्तर प्रदेशदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबड़ी खबर

कन्हैया कुमार ने विरोध के दौरान जेएनयू कैंपस के अंदर दीपिका को देखने से इनकार किया

दीपिका पादुकोण जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी के बाहर हो रहे विरोध प्रदर्शन में शामिल हुईं है हालांकि उन्होंने वहां कुछ नहीं कहा. दीपिका के जेएनयू पहुंचने को लेकर जब जेएनयू छात्रसंत्र के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा की हम देख नहीं पाए उनको कन्हैया ने आगे कहा कि ना वो उनसे मिल पाए, ना ही उनसे कोई बात हो पाई.

Loading...

यूनिवर्सिटी पहुंची दीपिका जेएनयू के छात्रों पर हुए हमले के विरोध में दिया अपना समर्थन दीपिका पादुकोण विरोध प्रदर्शन के दौरान भीड़ में खड़ी रहीं और चुपचाप जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के भाषण और आज़ादी के नारों को सुनती रहीं बतादे की आईशी घोष ने कहा की जब आप उस पोज़िशन पर हैं तो आपको ज़रूर बोलना चाहिए बता दें कि दीपिका ने वहां किसी से बात तो नहीं की लेकिन आईशी घोष से हाथ जोड़कर मुलाकात ज़रूर की.हमले में आईशी को भी गंभीर चोटें आईं हैं.

दीपिका ने मीडिया से कोई बात नहीं की और वापस लौट गईं.साथ ही बतादे की जब दीपिका जेएनयू प्रदर्शन में पहुंची तो उस वक्त जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार का भाषण चल रहा था. दीपिका की मौजूदगी में कन्हैया कुमार ने भाषण दिया और आज़ादी के नारे भी लगाए. इस दौरान दीपिका चुपचाप गंभीर मुद्रा में भीड़ में खड़ी रहीं. काफी देर वहां रहने के बाद दीपिका गाड़ी में बैठकर वहां से चली गईं.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV