Main Slideउत्तर प्रदेशबड़ी खबर

प्रियंका गांधी बीएचयू के छात्रों से मिलने वाराणसी पहुंची

देश में चल रहे जेएनयू बवाल और सीएए विरोध प्रदर्शन के बीच कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश के वाराणसी पहुंची है इस दौरान उन्होंने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर पिछले दिनों हुए प्रदर्शन में गिरफ्तार बीएचयू के छात्रों से भी मुलाकात की है अपने दौरे में उन्होंने गंगा नदी पर बोट का भी लुफ्त उठाया और उसी से पंचगंगा घाट पहुंचीं।

बता दें कि प्रियंका पहले रामघाट पर गुलेरिया कोठी पर छात्रों से मिलने वाली थीं लेकिन आखिरी समय में योजना बदने के बाद उन्होंने रामघाट पर ही छात्रों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।गौरतलब है कि पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में प्रियंका गांधी का यह पहला दौरा नहीं है इससे पहले भी कई बार वह काशी जा चुकी हैं सबसे पहले उन्होंने राजघाट स्थित संत रविदास मंदिर में दर्शन-पूजन किया।

इसके बाद वह पंचगंगा घाट पहुंचीं बीएचयू के छात्रों और सिविल सोसाइटी के लोगों से मुलाकात की। इस दैरान वहां कांग्रेस के कार्यकर्ता भी मौजूद रहे जिन्होंने सीएए के प्रदर्शन में भाग लिया था। बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर हुए हिंसक प्रदर्शन में बीएचयू छात्रों समेत 56 लोगों को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार किया था जिन्हें हाल ही में जमानत पर रिहा किया गया है। प्रियंका गांधी संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव में जीत हासिल करने वाले पदाधिकारियों से भी मिलने वाली हैं।

सीएए प्रदर्शन में शामिल होने वालों से मिलने के लिए प्रियंका गांधी यूपी के कई जिलों में जा चुकी हैं। बता दें कि योगी सरकार के खिलाफ प्रियंका गांधी ने पहली ही अपनी नाराजगी जाहिर कर दी है।

Related Articles

Back to top button