Main Slideउत्तर प्रदेशदेशप्रदेशबड़ी खबर

गृह मंत्री अमित शाह जबलपुर में CAA के समर्थन में करेंगे रैली

बता दे नागरिकता संशोधन कानून के बारे में आम लोगों को जागरूक करने के लिए भाजपा देशव्यापी अभियान चला रही है. इसी क्रम में गृह मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रविवार को जबलपुर आ रहे हैं. गृह मंत्री के तौर पर शाह की यह पहली मध्य प्रदेश यात्रा होगी. जबलपुर में अमित शाह की रैली गैरिसन ग्राउंड में होगी, जिसके लिए विशाल सभास्थल तैयार किया गया है. गैरिसन ग्राउंड में अमित शाह CAA के समर्थन में सभा करने के साथ-साथ लोगों से संवाद भी करेंगे.

गृह मंत्री अमित शाह के स्वागत के लिए जबलपुर में बने सभास्थल को विवेकानंद परिसर का नाम दिया गया है. वहीं सभास्थल में बनाए गए प्रवेश द्वारों को भी महापुरुषों का नाम दिया गया है. कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बीजेपी ने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं. माना जा रहा है कि सभा में 25,000 से अधिक लोग शामिल हो सकते हैं.पूरे आयोजन में डीआईजी रैंक के अधिकारियों के साथ सुरक्षाबल के 2700 से ज्यादा जवानों को तैनात किया गया है.

तय कार्यक्रम के अनुसार गृह मंत्री अमित शाह अहमदाबाद से जबलपुर के लिए रवाना होंगे और डुमना एयरपोर्ट पर दोपहर के लगभग 2 बजे पहुंचेंगे. डुमना विमानतल से वह सर्किट हाउस में कुछ देर रुकने के बाद सभास्थल पर पहुंचेंगे. जबलपुर में करीब 2 घंटे तक रुकने के बाद वह शाम 4 बजे दिल्ली रवाना होंगे.

Related Articles

Back to top button