Main Slideउत्तर प्रदेशबड़ी खबर

सुजीत पांडे बोले लखनऊ पुलिस का पहला अभियान अवैध शराब के खिलाफ

राजधानी लखनऊ के पहले पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे ने कहा है कि अब पुलिस को मजिस्ट्रेटी अधिकार मिल गए हैं. इस नए अधिकार का इस्तेमाल जनता को राहत देने में होगा. अवैध रूप से एसिड बेचने वालों,अवैध शराब के लिए स्प्रिट व चाईनीज मांझा बेचने वालों वालों के खिलाफ अभियान चलाया जाएगा. आपको बता दे पुलिस कमिश्नरी बनने से पहले इस तरह के अभियान के लिए पुलिस को मजिस्ट्रेट की जरूरत होती थी.

इससे पहले 1994 बैच के आईपीएस अफसर सुजीत पांडे ने लखनऊ के पुलिस कमिश्नर का चार्ज संभाला. सुजीत पांडे ने कहा कि हम एक बेहतरीन टीम तैयार कर रहे हैं, जो जनता की समस्याओं के निस्तारण के लिए 24 घंटे पूरी ईमानदारी से काम करेगी. सुजीत पांडे ने कहा कि राजधानी में स्मार्ट, सेंसिटिव और प्रोफेशनल पुलिसिंग हमारी प्राथमिकताएं हैं.

सुजीत पांडे ने कहा कि हम 24 घंटे जनता को बेहतर सेवाएं देंगे. महिलाओ पर अत्याचार को लेकर हम और अधिक सेंसटिव होंगे. छोटी छोटी चीजो को हम प्राथमिकता देंगें. यहां की ट्रैफिक व्यवस्था को गंभीरता से लेंगें. हम व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए समय-समय पर ट्रेनिंग भी देंगे वही सुजीत पांडे ने कहा कि कमिश्नरी सिस्टम में पुलिस सिटीजन सेंट्रिक सर्विस देगी. पब्लिक डिलीवरी सिस्टम को मजबूत किया जाएगा. सुजीत पांडेय ने कहा कि हमारी प्राथमिकता है कि जितने भी लोग हमारे पास आएं उनको सुना जाए और राहत दी जाए.

Related Articles

Back to top button