Main Slideउत्तर प्रदेशदेशबड़ी खबरविदेश

रतन टाटा ने की मोदी सरकार की तारीफ कही ये बात। …

बता दे की उद्योगजगत में भले ही इस समय खस्ताहाल हो, लेकिन रतन टाटा ने नरेंद्र मोदी सरकार की तारीफ कर थोड़ी राहत जरूर दी है। रतन टाटा ने एक कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी का स्वागत करते हुए कहा है कि उनकी सरकार ने ढेर सारे ‘दूरदर्शी पहल’ किए हैं। उन्होंने आगे कहा, ‘हमारे प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और सरकार के अन्य सदस्यों के पास देश के लिए एक विजन है। कोई अन्य सिर्फ इस बात पर गर्व कर सकता है कि हमारे पास क्या है और सरकार क्या कर रही है?

सरकार ने अपने वर्तमान कार्यकाल में कई बड़े फैसले किए हैं आपको बता दें की रतन टाटा गुजरात की राजधानी गांधीनगर के नासमेड गांव में इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ स्किल्स के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे थे, जहां उनके साथ गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद थे, यहां टाटा शिक्षा विकास ट्रस्ट, सरकार के साथ मिलकर IIS को स्थापित करने में मदद कर रहा है।

रतन टाटा ने आगे कहा, ‘काश कि मेरी उम्र 20 साल कम होती, जिससे कि मैं इस प्रोग्राम में अपनी ज्यादा हिस्सेदारी सुनिश्चित कर पाता और इसकी शुरुआत में ज्यादा ऊर्जा लगाता। उन्होंन आगे कहा, “हमारा भारत ‘नए भारत’ की तरफ बढ़ रहा है। आज ज्यादातर युवाओं को पर्याप्त अवसर चाहिए, लेकिन उन्हें पर्याप्त अवसर तभी मिलेंगे जब वो पूरी तरह से स्किल्ड हों। अगर वो स्किल्ड नहीं होंगे तो देश विकास की दिशा में आगे नहीं बढ़ सकता।टाटा ने आगे कहा, ‘हमें नए स्किल्ड और सक्षम लोग चाहिए और यह दूरदर्शी सोच के साथ ही संभव है। इसे आज के प्रयास से भी समझा जा सकता है, उन्होंने IIS में उनकी कंपनी की हिस्सेदारी के लिए पीएम मोदी का धन्यवाद किया है।

Related Articles

Back to top button