Main Slideउत्तर प्रदेशबड़ी खबर

मुलायम सिंह यादव बोले नौजवानों की पार्टी है सपा कभी बूढ़ी नहीं होगी

हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व अध्यक्ष सुनील सिंह आज लखनऊ में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हो गए. इस दौरान सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव भी मौजूद रहे सुनील सिंह ने एसपी में शामिल होने की पुष्टि की. उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश के युवाओं, बेरोजगारों, गरीबों और मजदूरों के उम्मीद की किरण अखिलेश यादव की सरकार बनाने के लिए समाजवादी पार्टी में शामिल हो जा रहा हूं. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव की सरकार बने यही हमारा पहला संकल्प है.

सुनील सिंह ने बताया कि धोखेबाजों और फिरकापरस्त ताकतों से लड़ने के लिए समाजवादी पार्टी में शामिल होने के लिए लखनऊ रवाना हो रहा हूं. सुनील सिंह ने बताया कि पिछले हफ्ते उनकी अखिलेश यादव से लखनऊ में मुलाकात हुई थी. उन्होंने बताया कि हमारे साथ हिंदू यूवा वाहिनी के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता शनिवार को एसपी में विलय कर जाएंगे आपको बता दें कि गोरखपुर की खजनी तहसील में आने वाले अहमदपुर गांव निवासी सुनील किसी समय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खास माने जाते थे.

लेकिन योगी सरकार ने जुलाई 2018 में रासुका के तहत उनके खिलाफ कार्रवाई की थी.बीजेपी के खिलाफ बगावत का ऐलान करते हुए सुनील ने गोरखपुर से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया था. लेकिन पर्चा खारिज होने की वजह से वो चुनाव नहीं लड़ पाए थे. वर्ष 2017 में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी के खिलाफ आवाज बुलंद करने के कारण सीएम योगी आदित्यनाथ ने उन्हें किनारे कर दिया था. तभी से सुनील सिंह ने उनसे और बीजेपी के खिलाफ बगावत का बिगुल फूंक दिया था.सुनील सिंह के खिलाफ 70 से अधिक केस दर्ज

Related Articles

Back to top button