Main Slideमनोरंजन

सैफ अली खान के भारत वाले बयान पर कंगना ने पूछा ‘अगर भारतवर्ष नहीं था तो महाभारत क्या थी?’

सैफ अली खान ने एक हालिया इंटरव्यू में कहा था कि अंग्रेजों के भारत आने से पहले शायद कॉन्सेप्ट ऑफ इंडिया था ही नहीं। सैफ के इस बयान पर उनकी काफी आलोचना की जा रही है और अब उनके इस बयान पर कंगना ने भी अपना रिऐक्शन दिया है। कंगना ने सैफ की इस मामले पर आलोचना करते हुए उनके बयान को गलत बताया है

एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा- ‘ये सच नहीं है. अगर भारतवर्ष नहीं था तो महाभारत क्या थी? 5 हजार साल पुराना जो एक महाकाव्य लिखा गया है वो क्या था? फिर वेदव्यास ने क्या लिखा था. कुछ लोग हैं  जिन्हें जो शूट करता है बस वो ही नेरेटिव बनाए हुए हैं.’

सैफ ने क्या कहा था?

सैफ ने तानाजी के बारे में बात करते हुए कहा था, “मुझे नहीं लगता कि ये इतिहास है. मुझे नहीं लगता कि ब्रिटिश से पहले इंडिया का कोई कॉन्सेप्ट था.”  सैफ के इस बयान के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था.

एक बार फिर ‘पंगा’ से सिल्वर स्क्रीन पर आने को तैयार कंगना ने कहा कि कुछ लोग अभी भी अलगाव की बात करते हैं जो गलत है। उन्होंने कहा कि भारत का विभाजन एक ऐसी घटना थी जो हुई बहुत पहले थी लेकिन उस घटना से लोग अभी तक जूझ रहे हैं।

इस बीच बता दें कि अपनी आने वाली फिल्म ‘पंगा’ में कंगना एक कबड्डी प्लेयर की भूमिका निभा रही हैं। अश्विनी अय्यर तिवारी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में कंगना के साथ रिचा चड्ढा, जस्सी गिल और नीना गुप्ता मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 24 जनवरी को रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button