Main Slideदिल्ली एनसीआरबड़ी खबर

अरविंद केजरीवाल ने अमित शाह को दिया जवाब कही ये बात..

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी नेता अमित शाह के नाम एक वीडियो जारी किया है जिसमें केजरीवाल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आरोपों का जवाब दिया है. केजरीवाल ने वीडियो संदेश में कहा है कि अमित शाह रोज आते हैं और दिल्ली वालों की मेहनत का मजाक उड़ा कर चले जाते हैं.

कभी कहते हैं कि सीसीटीवी नहीं लगे. दिल्ली वालों ने दिल्ली में दो लाख कैमरे लगवाए हैं और आपने कितने लगवाए हैं? इस साल हमारे सरकारी स्कूलों के नतीजे 96 परसेंट आएं हैं. अच्छा होता कि वह अपनी सरकार के काम गिनवाते.

केजरीवाल ने कहा है कि आप के लोग दिल्ली वालों को बिकाऊ बोल रहे हैं क्योंकि दिल्ली वालों को फ्री बिजली, फ्री पानी, फ्री बस सेवा और फ्री अस्पताल मिल रहा है इसलिए? आपकी केंद्र सरकार की वजह से आज देश में इतनी महंगाई है कि एक आम आदमी का जीना मुश्किल हो गया है. तो अगर दिल्ली वालों की सरकार ने उनको राहत देने के लिए कुछ बिजली-पानी मुफ्त कर दिया तो दिल्ली वाले बिकाऊ हो गए?

यह तो ठीक नहीं है केजरीवाल ने अमित शाह से कहा है कि दिल्ली के हम दो करोड़ लोग एक परिवार की तरह हैं, चाहे किसी भी पार्टी के क्यों न हों. हम सारे एक-दूसरे के सुख-दुख में काम आते हैं. हम सब मिलकर दिल्ली को संवारते हैं. उन्होंने कहा है कि अमित शाह जी, मैं उम्मीद करता हूं अब आगे आप दिल्ली वालों की मेहनत और उपलब्धियों का अपमान नहीं करेंगे.

Related Articles

Back to top button