Main Slideदिल्ली एनसीआरबड़ी खबर

दिल्ली विधानसभा चुनाव में अमित शाह ने विपक्षी दलों के नेताओं पर साधा निशाना

दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे सभी दल चुनाव प्रचार में तेजी दिखा रहे हैं. आम आदमी पार्टी ,बीजेपी और कांग्रेस मतदाताओं को लुभाने की पुरजोर कोशिश कर रही हैं. बीजेपी की ओर से चुनाव प्रचार अभियान का मोर्चा संभालने वाले गृह मंत्री अमित शाह ने लोगों से वादा किया कि वह दिल्ली को विश्वस्तरीय शहर बनाएंगे और अगर वह अपने इस वादे को पूरा नहीं कर सके तो जनता उनके कान खींचकर उनसे जवाब मांग सकती है.

Loading...

अमित शाह ने उत्तर-पूर्वी दिल्ली के बाबरपुर में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए कहा आपने 15 साल कांग्रेस को और पांच साल AAP को दिए. मैं आपसे वादा करता हूं कि अगर बीजेपी को जीत हासिल होती है तो हम दिल्ली को विश्वस्तरीय शहर में तब्दील करेंगे. अगर ऐसा नहीं हुआ तो आप आकर मेरे कान खींच सकते हैं.

राजधानी में केंद्र सरकार की आयुष्मान भारत स्वास्थ्य योजना को लागू नहीं करने के लिए अमित शाह ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को घेरा साथ ही उन्होंने यह भी कहा दिल्ली वासियों को स्वास्थ्य सेवा योजना की कमी झेलनी पड़ रही है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आयुष्मान भारत योजना के तहत सात करोड़ लोगों को सस्ती और मुफ्त चिकित्सा मुहैया कराई है, लेकिन बाबरपुर और शहर के अन्य हिस्सों में लोगों को इसका लाभ नहीं मिल रहा है, क्योंकि केजरीवाल सरकार ने इस योजना को लागू करने से इनकार कर दिया है.

उन्होंने कहा बीजेपी उम्मीदवार को आपका मत दिल्ली और देश को सुरक्षित बनाएगा और शाहीन बाग जैसी हजारों घटनाओं को रोकेगा. जब आप 8 फरवरी को EVM का बटन दबाएंगे, तो आपके गुस्से की आहट शाहीन बाग में महसूस की जानी चाहिए

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV