Main Slideउत्तर प्रदेशदिल्ली एनसीआरबड़ी खबर

जेपी नड्डा बोले की टुकड़े-टुकड़े गैंग के खिलाफ अरविंद केजरीवाल ने नहीं दी चार्जशीट की अनुमति

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि, जांच एजेंसियों ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से कथित टुकड़े-टुकडे़ गैंग के खिलाफ मुकदमा चलाने की अनुमति मांगी थी लेकिन एक साल बाद भी आज तक चार्जशीट दाखिल करने की अनुमति नहीं दी गई है. अरविंद केजरीवाल को दिल्ली को बताना चाहिए कि वह उन लोगों का समर्थन क्यों कर रहे हैं, जो भारत को तोड़ना चाहते हैं? क्या इसलिए कि इन देशद्रोहियों के खिलाफ कार्रवाई से उनके वोट बैंक को नुकसान होगा?

इस समय दिल्ली विधानसभा चुनाव का प्रचार चरम पर है. प्रचार में आरोपों और प्रत्यारोपों का कई दौर हो चुका है. इस मामले में भी आरोप प्रत्यारोप होने की पूरी संभावना है. जेपी नड्डा ने कहा कि कन्हैया कुमार, उमर खालिद और कथित अन्य भारत-विरोधी लोगों ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में भारत तेरे टुकड़े होंगे जैसे नारे लगाए. वे भारत की संप्रभुता को चुनौती देने की धमकी दे रहे थे.

कानून प्रवर्तन एजेंसियों ने इस मामले की जांच की और जनवरी 2019 में आरोप पत्र दाखिल करने की तैयारी की, लेकिन दिल्ली सरकार ने आज तक उन्हें चार्जशीट दाखिल करने की अनुमति नहीं दी.देश के प्रतिष्ठित जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में कथित रूप से भारत विरोधी नारे लगाए गए थे, जिसमें कुछ लोग अफजल गुरु के समर्थन नारे में लगा रहे थे.

इतना ही नहीं ऐसी भी खबरें प्रसारित हैं कि, जेएनयू में कथित रूप से भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशा अल्लाह, इंशा अल्लाह के भी नारे लगाए गए थे. इस मामले में एबीवीपी और आईसा की ओर से आरोपों और प्रत्यारोपों का दौर चल चुका है.

Related Articles

Back to top button