Main Slideदिल्ली एनसीआरबड़ी खबर

नड्डा ने दिल्ली में जनसभा को संबोधित किया

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार जोर-शोर से चल रहा है। इसके साथ ही आरोप-प्रत्यारोप चरम है। इस बीच बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनावी रैली के दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा विरोधियों पर निशाना साधा जेपी नड्डा ने कहा मित्रों कमल का बटन इतनी तेज से दबाएं कि सबको समझ में आ जाए कि जिनके विचार गलत हैं उनको दबा दिया गया है भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने मतदाताओं से भाजपा के पक्ष में मतदान करने का आग्रह किया

इससे पहले, केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रिठाला दिल्ली चुनाव के लिए सभा करते हुए कहा मैं आपके सामने कह कर जाता हूं कि आठ तारीख को बीजेपी सरकार बनने के बाद दिल्ली की सारी झुग्गी झोपड़ी को जहां झुग्गी है, वहीं मकान देने का काम नरेन्द्र मोदी सरकार करनेवाली है अमित शाह ने कहा- आपने जरूर इमार शर्जील का वीडियो देखा होगा।

वे कहा रहा है कि ‘भारत को उत्तर-पूर्व से काट दो’ वे भारत को बांटने की बात कर रह है। मोदी सरकार ने दिल्ली पुलिस से कहा और उन्होंने उसके खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज कर लिया है गृहमंत्री ने आगे कहा की केजरीवाल जी क्या आप शर्जील इमाम पर कार्रवाई के पक्ष में हो या नहीं?

क्या आप शाहीन बाग में जो लोग हैं उनके पक्ष में हो या नहीं? दिल्ली के लोगों को इसे स्पष्ट करो गौरतलब है कि इससे पहले अमित शाह ने एक चुनावी सभा में कहा था कि चुनाव के दिन इतने जोर से बटन दबाना कि बटन ही खराब हो जाए।

Related Articles

Back to top button