Main Slideमनोरंजन

सलमान खान को भारी पड़ा फैन का फोन छीनना,गोवा में एंट्री पर BJP और NSUI ने की बैन की मांग

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान  हाल ही में अपने एक वीडियो को लेकर काफी सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल, गोवा एयरपोर्ट पर सलमान खान के साथ सेल्फी लेने के लिए एक फैन उनके आगे-आगे चल रहा था, लेकिन तभी भाईजान ने उस फैन का मोबाइल छीन लिया और वहां से आगे बढ़ गए. सलमान खान का ऐसा व्यवहार देखकर हर कोई हैरान रह गय. अब नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) ने गोवा के सीएम प्रमोद सावंत (Pramood Sawant) से सलमान खान की गोवा में एंट्री बैन करने की तब तक मांग की है, जब तक सलमान खान सावर्जनिक तौर पर माफी नहीं मांग लेते.

वहीं, गोवा के जनरल सेक्रेटरी और पूर्व सांसद नरेंद्र सवाइकर ने भी सलमान खान के इस व्यवहार को बेहद ही बेकार बताया था और साथ ही उन्होंने सलमान खान से माफी की भी मांग की थी।

एनएसयूआई गोवा के प्रसिडेंट अहराज मुल्ला ने सलमान खान से माफी की मांग करते हुए मुख्यमंत्री को लिखा कि मैं आपकी अथॉरिटी से यह निवेदन करता हूं कि कृप्या इस मामले को गंभीरता से देखें और एक्टर से माफी की मांग करें क्योंकि यह सावर्जनिक रूप से फैन का अपमान है, इस तरह के खराब रिकॉर्ड वाले हिंसक एक्टर को गोवा में आने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए।

 

Related Articles

Back to top button