Main Slideदिल्ली एनसीआर

शाहीन बाग को लेकर BJP नेता तरुण चुघ बोले- हम दिल्ली को सीरिया नहीं बनने देंगे

जैसे-जैसे दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार में तेजी आ रही है, भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के तेवर और भी तीखे होते जा रहे हैं .दिल्ली (Delhi Assembly Elections 2020) में विधानसभा की 70 सीटों के लिए 8 फरवरी को वोट डाले जाएंगे. चुनाव की तारीख नजदीक आते ही सभी दलों में जनता के बीच पहुंचने की होड़ भी तेज होती जा रही है. इस बीच नेताओं के विवादित बयानों का सिलसिला भी बदस्तूर जारी है. इस फेहरिस्त में कई बड़े नेताओं का नाम दर्ज हो गया है. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, BJP सांसद प्रवेश वर्मा सहित कई BJP नेता भड़काऊ बयान दे चुके हैं. इस लिस्ट में अब BJP के राष्ट्रीय सचिव और दिल्ली के सह-प्रभारी तरुण चुघ का नाम भी दर्ज हो गया है.

Loading...

तरुण चुघ ने ट्वीट किया है, ‘हम दिल्ली को सीरिया नहीं बनने देंगे और उन्हें मंजूरी नहीं देंगे कि यहां पर ISIS जैसा टेरर मॉड्यूल चलाएं, जिसमें महिलाओं और बच्चों का इस्तेमाल किया जा रहा हो. वो लोग मुख्य सड़क बाधित करके दिल्ली की जनता के मन में डर कायम करने की कोशिश कर रहे हैं. हम ऐसा हरगिज नहीं होने देंगे. (हम दिल्ली को जलने नहीं देंगे). #ShaheenBaghKaSach’ जाहिर है BJP नेता ने यह बयान शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शन को लेकर दिया है. वहां नागरिकता कानून (CAA) के विरोध में एक महीने से ज्यादा वक्त से धरना प्रदर्शन हो रहा है.

बताते चलें कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा था, ‘देश के गद्दारों को’, इसके जवाब में सभा में मौजूद बीजेपी कार्यकर्ता चिल्लाते हैं, ‘गोली मारो… को ‘भारत की अखंडता को किसी को भी तोड़ने नहीं देंगे। शाहीन बाग का मतलब शैतान बाग है।

कई नेताओं ने बनाया है शाहीन बाग को निशाना

पार्टी के दूसरे नेताओं ने भी शाहीन बाग को निशाने पर ले रखा है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने नजफगढ़ की रैली में कहा, ‘आपका एक वोट देशभर में यह संदेश देने वाला है कि नजफगढ़ शाहीन बाग वालों के साथ है या भारत माता के बेटों के साथ।’  बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने शाहीन बाग की तुलना कश्मीर से कर दी। वर्मा ने तो यहां तक कहा कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आई तो एक घंटे के भीतर शाहीन बाग को खाली करा दिया जाएगा। प्रवेश यहीं नहीं रुके और उन्होंने कहा, ‘दिल्ली के लोगों को सोच-समझकर फैसला लेना होगा। ये लोग आपके घरों में घुसेंगे, आपकी बहन-बेटियों को उठाएंगे, रेप करेंगे, उनको मारेंगे।’

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV