Main Slideउत्तर प्रदेशदिल्ली एनसीआरदेशबड़ी खबरव्यापार

जनतांत्रिक गठबंधन की बैठक में भाग लेने पहुंचे कई बड़े नेता….

बजट सत्र से पहले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की बैठक में भाग लेने के बाद, केंद्रीय उपभोक्ता मामलों के मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि वे सभी चाटान के रूप में एकजुट हैं। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने बजट सत्र से पहले सभी गठबंधन राजनीतिक दलों के सदस्यों के साथ बैठक की अध्यक्षता की

Loading...

केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने शुक्रवार को कहा कि राजग चट्टान की तरह अडिग है और इसके सभी घटक दल एकजुट होकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार के फैसलों का समर्थन करते हैं। इससे पहले संसद भवन पुस्तकालय बिल्डिंग में राजग की बैठक हुई।

बैठक में भाजपा के नवनिर्वाचित अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का स्वागत किया गया। इस मौके पर केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान,केन्द्रीय संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी,विदेश राज्यमंत्री,केन्द्रीय संसदीय कार्य राज्यमंत्री नेता मौजूद थे।

पासवान ने कहा कि बैठक में सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित करके प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बोडोलैंड समस्या का समाधान करने के लिए बधाई दी गई उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में केन्द्र सरकार ने असम सरकार के साथ मिलकर लंबे वर्षो से चली आ रही बोडोलैंड समस्या का समाधान किया है।

आर्थिक एवं सामाजिक मुद्दों को केन्द्र सरकार ने संवेदनशीलता के साथ उनकी पहचान को सुरक्षित रखते हल किया बैठक में इस बात पर भी प्रसन्नता व्यक्त की गई कि लंबे समय से चली आ रही असम के बोडो समुदाय के विकास का मार्ग खुलेगा।

पासवान ने बताया कि बैठक में इस बात पर भी संतोष व्यक्त करते हुए प्रस्ताव पारित किया गया है कि केन्द्र सरकार द्वारा अनुच्छेद 370 को हटाकर जम्मू-कश्मीर के विकास को नया आयाम दिया गया है।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV