Main Slideबड़ी खबरमध्य प्रदेश

दूसरी बार टली फांसी पर कांग्रेस विधायक बाबूलाल क्या बोले…

कांग्रेस विधायक बाबूलाल जंडेल ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा निर्भया के दोषियों की फांसी की सजा टाले जाने पर नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने सुप्रीम कोर्ट से निर्भया के दोषियों को तत्काल फांसी पर लटकाए जाने की मांग की है. उन्होंने निर्भया के दोषियों को अब जेल के अंदर फांसी देने के बजाए सार्वजनिक स्थान पर सूली पर लटकाने की अपील की है, जिससे अपराधियों में खौफ पैदा हो सके मध्य प्रदेश के श्योपुर से

Loading...

विधायक बाबूलाल जंडेल ने मांग की है कि चारों दोषियों को खुले में ‘निर्भया’ के माता-पिता के हाथों से फांसी दिलवाई जाए, ताकि ‘निर्भया’ को सही मायनों में इंसाफ मिल सके. इससे ‘निर्भया’ के माता-पिता को भी तसल्ली मिलेगी.

बता दें कि ‘निर्भया’ गैंगरेप के चारों दोषियों का डेथ वारंट लगातार दूसरी बार टला है. सुप्रीम कोर्ट के पूर्व आदेश के मुताबिक पहले फांसी की सजा 22 जनवरी को मुकर्रर की गई थी. लेकिन लंबित दया याचिका और क्यूरेटिव पिटिशन के कारण दिल्ली की एक अदालत ने इसे टाल दिया था.

जिसके बाद एक बार फिर डेथ वारंट जारी की गई जिसके मुताबिक दोषियों की फांसी की नई तारीख एक फरवरी तय की गई थी. लेकिन लंबित याचिकाओं को देखते हुए 31 जनवरी को कोर्ट को दूसरी बार भी फांसी की तारीख को टालनी पड़ी.दोषियों को सजा देने में बार-बार हो रही देरी को लेकर श्योपुर विधायक बाबूलाल जंडेल ने प्रतिक्रिया देते हुए ‘निर्भया’ के दोषियों को जल्द से जल्द फांसी पर लटकाए जाने की मांग की.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV