Main Slideमनोरंजन

Baaghi 3 New Poster : फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज ,धांसू है ‘बागी-3’ का यह पोस्टर

‘बागी’ और ‘बागी-2’ के जबरदस्त हिट होने के बाद टाइगर श्रॉफ अब ‘बागी-3’ के लिए पूरी तरह तैयार हैं। टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘बाघी 3’ का ट्रेलर 6 फरवरी 2020 को रिलीज होने वाला है इस बात की जानकारी फिल्म मेकर्स ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए दिया है।

इस पोस्टर को देखकर ही अंदाजा लग जाता है कि टाइगर एक बार फिर ‘वॉर’ के मूड में हैं। यह पोस्टर बता देता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर सकती है। बता दें कि पिछली फिल्म ‘वॉर’ में रितिक रोशन के साथ टाइगर श्रॉफ की ऐक्शन जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था।

6 फरवरी को ट्रेलर
सोशल मीडिया पर शेयर होते ही यह पोस्टर वायरल हो गया है। पोस्टर इतना शानदार बन पड़ा है कि अब फैंस ट्रेलर देखने के लिए बेताब हो गए हैं। बता दें कि फिल्म का ट्रेलर 6 फरवरी को रिलीज होने वाला है।

बागी 3′ के पोस्टर में टाइगर श्रॉफ एक आर्मी टैंक के सामने खड़े हैं, जबकि उनकी पीठ दर्शकों की तरफ है और हाथ में राइफल थामे हुए नजर आ रहे हैं. पोस्टर ने निश्चित रूप से सभी फैन्स के दिलों की धड़कनों को तेज कर दिया है, जिसके बाद फैन्स अब 6 फरवरी को फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  “बागी 3” इस साल 6 मार्च को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है जिसमें टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. यह फिल्म नाडियाडवाला ग्रैंडसन द्वारा निर्मित और अहमद खान द्वारा निर्देशित है.

Related Articles

Back to top button