Main Slideदिल्ली एनसीआरदेशबड़ी खबर

पीएम मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक पर केजरीवाल पर साधा निशाना

दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टियों ने एड़ी से चोटी का जोर लगा दिया है. राजधानी पिछले कुछ दिनों से ताबड़तोड़ रैलियों और चुनावी सभाओं से रौशन है अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा पीएम मोदी ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि पहली बार देश को लोकपाल मिला लेकिन दिल्ली के लोग आज भी लोकपाल का इंतजार कर रहे हैं.

Loading...

इतना बड़ा आंदोलन और इतनी बड़ी-बड़ी बातें की गई थी, उन सबका क्या हुआ?इसी के साथ आयुष्मान भारत योजना, सर्जिकल स्ट्राइक जैसे मुद्दों को लेकर भी अपनी बात रखी. बता दें कि दिल्ली में 8 फरवरी को चुनाव होना हैं और 11 फरवरी को नतीजे आएंगे.

उन्होंने कहा कि कुछ लोग राजनीति बदलने आए थे लेकिन उनका भेद खुल चुका है. पीएम मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र करते हुए कहा कि कुछ लोग सेना पर सवाल उठा रहे थे. बाटला हाउस में एनकाउंटर हुआ तो सवाल उठाए गए. यही वो लोग हैं जो भारत के टुकड़े-टुकड़े नारे लगाने वालों को बचा रहे हैं.

क्या ये लोग दिल्ली में सुरक्षित वातावरण दे सकते हैं पीएम मोदी ने कहा कि दिल्ली हो या देश का कोई दूसरा कोना, बिहार के लोग हर क्षेत्र में सर्वोत्तम करते मिलेंगे. लेकिन उनसे भी ऐसी नफरत हो रही है.बिहार और पूर्वांचल के लोगों के लिए ऐसी दुर्भावना देखकर, दिल में दर्द होता है.पीएम मोदी ने कहा कि दिल्ली के लोगों ने बीजेपी को लोकसभा चुनाव में सभी सीटें दी. अब आपके वोट से दिल्ली बदलेगी.

उन्होंने कहा कि बीते कई दिनों से बीजेपी और सहयोगी दलों के कई वरिष्ठ नेता, तमाम उम्मीदवार, कार्यकर्ता और यहां के जागरूक नागरिक, आपके बीच आ रहे हैं, अपनी बात रख रहे हैं. दिल्ली के लोगों के मन में क्या है.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV