Main Slideमनोरंजन

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ ने किया पारस को नॉमिनेशन ,एक्टर की आंखों में आए आंसू, शहनाज का यूं आया रिएक्शन

बिग बॉस 13′ (Bigg Boss 13) में इन दिनों फिनाले तक पहुंचने के लिए सभी घरवाले अपनी पूरी जी जान लगाने की कोशिश कर रहे हैं फिनाले वीक में पहुंचने के लिहाज से ये टास्क बेहद जरूरी होगा. आरती सिंह, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा को ये टास्क करना है. इन चारों को एक पिंजरे में बंद किया जाएगा. एलीट क्लब मेंबर्स के पास मौका होगा तीनों में से एक नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट को इम्यूनिटी दिलाने का. प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि इस टास्क में असीम आरती को, रश्मि शहनाज को और सिद्धार्थ पारस को इम्यूनिटी दिलाना चाहते हैं.

टास्क के दौरान असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच लड़ाई भी होती है. दोनों के बीच पिंजरे की चाबी को लेकर झीना झपटी होती है. अंत में चाबी सिद्धार्थ शुक्ला के हाथ में आती है. वे सभी को चौंकाते हुए पारस को पिंजरा खोलकर बाहर निकालते हैं. पारस ने भी नहीं सोचा था सिद्धार्थ उन्हें बचाएंगे. सिद्धार्थ का ये जेस्चर देख पारस भावुक हो जाते हैं. वे रोने लगते हैं.

वहीं आरती और शहनाज शॉक्ड हो जाते हैं. फिर असीम सिद्धार्थ की आरती और शहनाज संग दोस्ती में दरार डालने की कोशिश करते हैं. शुक्रवार के एपिसोड में होने वाले इस घमासान और शॉकिंग ट्विस्ट को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

Related Articles

Back to top button