जम्मू कश्मीरप्रदेश

राज्यपाल एनएन वोहरा से मिले राममाधव, राजनीतिक, सुरक्षा व अमरनाथ यात्रा प्रबंधों पर चर्चा

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राममाधव ने को राज्यपाल एनएन वोहरा से मुलाकात कर राज्य के राजनीतिक, सुरक्षा परिदृश्य के अलावा अमरनाथ यात्रा से जुड़े मुद्दों पर विचार-विमर्श किया।

Loading...

राममाधव ने विधानसभा के स्पीकर डॉ. निर्मल सिंह यात्रा प्रबंधों की समीक्षा की। राज्य में पीडीपी-भाजपा गठबंधन सरकार के भंग होने के बाद राम माधव पहली बार ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर आए थे। उन्होंने राज्यपाल के साथ राज्य के मौजूदा राजनीतिक, विकासात्मक और सुरक्षा से संबंधित विभिन्न चुनौतियों पर चर्चा की।

उन्होंने 28 जून से शुरू हो रही अमरनाथ यात्रा के संदर्भ में किए प्रबंधों पर बातचीत की। राममाधव ने राज्य में सुरक्षा, विकास और सदभाव का माहौल बनाए रखने में भाजपा की तरफ से हर संभव सहयोग का यकीन राज्यपाल को दिलाया।

राममाधव ने स्पीकर डॉ. निर्मल सिंह से मुलाकात कर राज्य के हालात पर चर्चा की। राममाधव व निर्मल सिंह ने शिवलिंग के दर्शन किए। विधानसभा के स्पीकर डॉ. निर्मल सिंह और राममाधव ने आधार शिविर बालटाल का दौरा किया। उन्होंने पवित्र गुफा में भगवान शिव के हिमलिंग  स्वरूप के दर्शन कर राज्य व देश में शांति, सुरक्षा, सदभाव और समृद्धि की कामना की। 

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV